Home Viral खबर आदिपुरुष विवाद के बीच शेफ ने तरबूज पर बनाए बजरंगबली, Viral Video...

आदिपुरुष विवाद के बीच शेफ ने तरबूज पर बनाए बजरंगबली, Viral Video को देख भक्ति में चूर हुए लोग

0
Viral video
Viral video

Viral Video: अगर किसी इंसान में कुछ करने का जज्बा होता है, तो वह बिना किसी की परवाह किए केवल अपने काम में लगा रहता है। यदि आप में कोई भी टेलेंट हैं , तो उसे आपसे कोई छीन नहीं सकता है। इंसान अपने टेंलेंट की मदद से ही जिंदगी में तरक्की करता है। ऐसे ही एक टेलेंट भरे शेफ की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इसमें शेफ ने तरबूज के ऊपर हनुमान जी (Lord Hanuman on watermelon) का एक प्यार सा चित्र बनाया है, जो देखने में बेहद सुंदर लग रहा है। जब से यह पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, तब से य़ूजर्स इस तस्वीर को देख उस शेफ के टेलेंट की काफी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कच्चा बादाम गाने पर पाकिस्तानी बच्चे ने किया झन्नाटेदार डांस, Viral Video को देख अंजलि अरोड़ा को भूल गए लोग

तरबूज पर बनाई हनुमान जी की अनोखी तस्वीर

आज तक आपने तरबूज को केवल खाते हुए लोगों को देखा होगा। लेकिन इस वायरल हुई पोस्ट में एक शेफ जिसका नाम अंकित है उसे कुछ ऐसा करा , जिसे देख उस पर यकीन करना मुश्किल हो गया है। उसने तरबूज पर बजरंग बली हनुमान जी की प्यारी सी तस्वीर बनाई है। यह तस्वीर देखने में बहुत प्यारी लग रही है। इसे पहले भी अंकित ने भारत के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाले की मौत को एक साल होने पर उनकी भी काफी अच्छी तस्वीर बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। अंकित को उन विषय पर तस्वीर बनना पसंद है , जो उस समय पर काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं। आजकल आदिपुरूष फिल्म   फैंस के द्वारा बहुत ट्रोल की जा रही है।

सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ         

यह वीडियो अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने ‘जय श्री राम , जय श्री हनुमान’ कैप्शन लिखा है। इस वीडियो पर काफी लोगों ने इनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। इस वायरल हुई वीडियो को अभी तक 6 लाख से अधिक लाइकस और 5.8 लाख के लगभग व्यूज मिल चुके हैं। इस पोस्ट पर कमेंट करने वालों में अधिकतर लोग हनुमान जी के भक्त हैं, और उन्होंने कमेंट में भी ‘जय हनुमान’ लिखा है।

यह भी पढ़ें : CM Shivraj: अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मामा ने किया ऐलान, योग शिक्षा अब सभी स्कूलों में होगी अनिवार्य

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version