Home Viral खबर Kerala Accident Video: केरल के शिक्षा मंत्री के काफिले ने एंबुलेंस को...

Kerala Accident Video: केरल के शिक्षा मंत्री के काफिले ने एंबुलेंस को मारी टक्कर, मरीज सहित तीन लोग घायल, CCTV में कैद हुआ वीडियो

0
Kerala Accident Video
Kerala Accident Video

Kerala Accident Video: केरल में एक्सीडेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि केरल के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी के काफिले की एस्कॉर्ट जीप ने एक चौराहे को क्रास कर रही एंबुलेंस वैन में जोरदार टक्कर मार दी। इस हाइसे में एंबुलेंस पलटकर घिसकती चली गई।

मरीज सहित तीन लोग घायल

कोल्लम शहर में हुए इस हादसे के दौरान एंबुलेंस में मौजूद मरीज समेत तीन लोगों को गंभीर चोट आई हैं। यह घटना चौराहे पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हादसे के बाद मंत्री की गाड़ी आगे निकलती दिख रही है। वह कुछ देर रुके और उसके बाद चले गए।

CCTV में कैद हुआ वीडियो

जानकारी के मुताबिक यह घटना कोट्टारक्कारा, पुलमन जंक्शन में हुई। जब शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी का काफिला गुजर रहा था तभी आगे चल रही पुलिस की गाड़ी ने एंबुलेंस वैन के एक किनारे पर टक्कर मार दी। इस हादसे का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। यह दुर्घटना उस समय हुई जब मंत्री के काफिले के गुजरने के लिए यातायात थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया था। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि मौके पर ट्रैफिक कांस्टेबल के काफी करीब से एंबुलेंस पलटने के बाद निकल गई।

लोगों ने PM मोदी का दिया उदाहरण

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद मंत्री वाहन से बाहर निकल आए। हालांकि, वह घायलों की स्थिति के बारे में पूछताछ करने के बाद घटनास्थल से चले गए। वहीं, लोग हादसे के लिए मंत्री को जिम्मेदार मान रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण दिया है, जिन्होंने एंबुलेंस के लिए अपना काफिला बीच में ही रुकवा दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version