Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरPawan Singh के 'चुम्मा' को मात देने Khesari Lal लेकर आए Bhojpuri...

Pawan Singh के ‘चुम्मा’ को मात देने Khesari Lal लेकर आए Bhojpuri ‘चुम्मा-चुम्मा’, यूट्यूब पर पावर स्टार को लगा बड़ा झटका

Date:

Related stories

Khesari Lal Yadav Chumma Chumma Song: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav ने एक बार फिर से या साबित कर दिया है कि, वह सच में ट्रेंडिंग स्टार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यूट्यूब पर Power Star Pawan Singh को भी झटका दे दिया है। दरअसल, 5 अक्टूबर को पवन सिंह का दूसरा सबसे हिट बॉलीवुड सॉन्ग चुम्मा (Pawan Singh Chumma Song) रिलीज किया गया था। जब से ये गाना लॉन्च हुआ तभी से लगातार यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था लेकिन ,इस गाने को खेसारी लाल यादव के ‘चुम्मा चुम्मा गाने के पछाड़ दिया है।

Khesari Lal Yadav Chumma Chumma Song ने Pawan Singh के Chumma Song को यूट्यूब पर पछाड़ा

8 अक्टूबर को जैसे ही खेसारी लाल के चुम्मा-चुम्मा गाने का टीजर रिलीज हुआ, वो यूट्यूब पर ट्रेंड करते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गया और पावर स्टार पवन सिंह का चु्म्मा गाना तीसरे नंबर पर लुढ़क गया। लेकिन हैरानी तो तब हुई जब खेसारी का ये पूरा गाना 9 अक्टूबर को रिलीज होने के 1 घंटे के अंदर यूट्यूब ट्रेंड पर 11 वें नंबर पर ट्रेंड करने लगा।

Khesari Lal Yadav Chumma Chumma Song इनकी अपकमिंग फिल्म राजाराम का गाना है। जिसमें उनके साथ टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी हैं। इस गाने में भी वह अकांक्षा पुरी के साथ ही नजर आ रहे हैं और डांस कर रहे हैं। खेसारी का ये भोजपुरी ‘चुम्मा चुम्मा’ गाना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गाने चुम्मा-चुम्मा का भोजपुरी वर्जन है।

इस गाने में खेसारी का लुक और Akanksha Puri की जोड़ी लोगों को आकर्षित कर रही है। इस गाने की क्वालिटी, लिरिक्स और म्यूजिक सबकुछ झूमने पर मजबूर कर देने वाला है। यही वजह है कि, ये गाना जैसे ही रिलीज हुआ वैसे ही ट्रेंडिंग पर आ गया।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri New Song तेजी से हो रहा वायरल

खेसारी के इस आइटम नंबर को Saregama Hum Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर 9 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं 1 लाख 28 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 92 हजार लोगों के कमेंट आ चुके हैं। इसके साथ ही ये यूट्यू ब पर 11वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories