Home Viral खबर बारिश में जानकर पर खेलकर शख्स ने कुत्ते की बचाई जान, भावुक...

बारिश में जानकर पर खेलकर शख्स ने कुत्ते की बचाई जान, भावुक कर देगा Viral Video

0

Viral Video: मॉनसून ने ज्यादातर राज्य में दस्तक दे दी है लेकिन लगातार बारिश की वजह से कई पहाड़ी इलाके प्रभावित होते हुए नजर आ रहे हैं। लगातार बारिश की वजह से नदियां उफान पर पहुंच गई है जिसकी वजह से तबाही मच रही है। हालात इतने बदतर हो गए हैं कि जगह जगह पर जलभराव और भूस्खलन की स्थिति देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी मनाली, शिलांग, शिमला समेत चंडीगढ़ जैसे कई प्रभावित जगहों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फायरमैन एक बेजुबान जान बचाते हुए नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो चंडीगढ़ का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक फायरमैन चंडीगढ़ के लाहौर ब्रिज के नीचे फंसे पिल्ले को बचा रहा है। वीडियो में आगे नजर आ रहा है कि, एक फायरमैन सीडी के जरिए तेज बहाव वाले पानी में उतरता है और उस पानी में फंसे एक पिल्ले को रेस्क्यू करता है। ऐसे में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर फायरमैन रेस्कयू का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Also Read: भारी बारिश ने मचाई तबाही, यमुना डेंजर लेवल के पार, दिल्ली पर मंडरा रहा बाढ़ का खतरा

फायरमैन की तारीफ करते नजर आए लोग

सोशल मीडिया पर बेजुबान को किए जाने वाले इस वीडियो को आईपीएस अफसर श्रुति ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘खुड्डा लाहौरा ब्रिज के नीचे फंसे एक पिल्ले को बचाने के लिए फायरमैन संदीप को सलाम, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर पिल्ले को बचाया।’ इसी के साथ कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स फायरमैन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, इन मुश्किल हालातों में बेजुबानों की मदद करने के लिए पुलिस का तहे दिल से शुक्रिया। इसी के साथ अभी तक इस वीडियो को 96.3 K बार देखा जा चुका है। वही 1 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने ED Director Sanjay Mishra का कार्यकाल घटाया, सरकार के इस फैसले को बताया गैर-कानूनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version