Home Viral खबर बहू Radhika Merchant की विदाई देख कुछ ऐसी थी सबसे अमीर आदमी...

बहू Radhika Merchant की विदाई देख कुछ ऐसी थी सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani की हालत, वीडियो देख यूजर्स बोले “चलो कुछ तो…

Radhika Merchant के विदाई का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें, सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani इमोशनल होते दिख रहे हैं।

0
Radhika Merchant
Radhika Merchant

Radhika Merchant: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी हैं लेकिन, उनकी कई ऐसी आदतें हैं जो बिल्कुल एक आम आदमी की होती हैं। यही नहीं उनकी कई ऐसी अदा है जो फैंस का दिल छू लेती हैं, जिससे लोग उनके हम्बल नेचर की तारीफें करने लगते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें, मुकेश अंबानी अपनी बहू के लिए भावुक होते और उन्हें संभालते दिख रहे हैं। चलिए उनकी इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं बहू की विदाई पर उनकी हालत आखिर कैसी थी।

बहू Radhika Merchant की विदाई देख भावुक हुए मुकेश अंबानी

हाल में सोशल मीडिया पर अंबानी फैमिली की छोटी बहु राधिका मर्चेंट के विदाई का एक लेटेस्ट वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह राधिका अपनी विदाई पर रो रही हैं जैसे आम लड़कियां अपनी विदाई पर रोती हैं। यही नहीं अपनी बहू को इस तरह रोता देख मुकेश अंबानी भी खुद पर काबू नहीं रख पाते और इमोशनल हो जाते हैं। आप वीडियो गौर से देखें तो, आपको दुनियां के सबसे अमीर आदमियों में शामिल मुकेश अंबानी भी अपने आंसू पोछते दिखेंगे।

वायरल वीडियो देख इस तरह रिएक्ट करते दिखे यूजर्स

यहीं अगर बात की जाए वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की तो, बता दें जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग इसपर अपने अलग-अलग रिएक्शन देते दिखे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “चलो कुछ तो नॉर्मल शादी जैसा हुआ” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया “ससुर जी रो रहे हैं, सो क्यूट।” एक यूजर ने तो मुकेश अंबानी की तरीफ करते हुए लिखा “कितने हम्बल ससुर हैं, उनकी आंखें देखो..आप एक खुशकिस्मत लड़की हैं।” इसी तरह दूसरे यूजर ने कमेंट किया “मुकेश सर भी रो रहे हैं वाह।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version