Home Viral खबर Rajasthan News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का मास्टरमांइड़ देश से फरार! जानिए क्या...

Rajasthan News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का मास्टरमांइड़ देश से फरार! जानिए क्या है ‘Dunki’ कनेक्शन

Rajasthan News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का मास्टरमांइड़ देश से फरार! जानिए क्या है 'Dunki' कनेक्शन

0
Rohit Godara
Rohit Godara

Rajasthan News:राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का मास्टरमांइड़ रोहित गोदारा अवैध डंकी रुट अपनाकर देश से बाहर भाग गया है. उसके खिलाफ भारत के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 32 से अधिक मामले दर्ज हैं. खबरों के अनुसार रोहित गोदारा अमेरिका या कनाडा में कही है. लेकिन अभी तक जांच ऐजेंसी उसके ठिकाने का पता नही लगा पाई है. गोदारा जेल में बंद लॉरेंस बिश्रनोई का करीबी माना जाता है और उसे ही गोगामेड़ी का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला

5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी दोपहर के समय अन्य चार लोगों के साथ चाय पी रहे थे.बातचीत के बीच दो व्यक्ति अपनी कुर्सियों से उठे और  गोगामेड़ी पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिससे वह फर्श पर खून से लथपथ हो गए.गोगामेड़ी के आवास पर गोलीबारी के दौरान, नवीन सिंह शेखावत के रूप में पहचाने गए तीन शूटरों में से एक भी मारा गया. गोलीबारी में गोगामेड़ी का एक सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि 2 अन्य शूटरों को दिल्ली से  गिरफ्तार कर लिया गया है.

कौन है रोहित गोदारा

रोहित गोदारा के खिलाफ भारत में विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 32 से अधिक मामले दर्ज हैं. खबरों के अनुसार रोहित गोदारा अमेरिका या कनाडा में कही है. गोदारा गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई दोनों गिरोहों का करीबी माना जाता है. गोदारा हाल ही में चर्चा में जब आया जब उसने गोगामेड़ी हत्या की जिम्मेदारी ली. पुलिस फाइलों के मुताबिक गोदारा एक भगोड़ा है. जिसे एनआईए के साथ- साथ दिल्ली , राजस्थान , हरियाणा और पंजाब पुलिस ढूढ़ रही है. वहीं रोहित गोदारा को लेकर नई जानकारी सामने आई है. माना जा रहा है कि वह भारत में नहीं है. वहीं एक खबर के अनुसार वह अमेरिका या कनाडा जा सकता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version