Home Viral खबर Minahil Malik Tiktok Video को लेकर Mishi Khan ने Kareena Kapoor को...

Minahil Malik Tiktok Video को लेकर Mishi Khan ने Kareena Kapoor को घसीटा! Pakistani आरोप लगाकर एक्ट्रेस ने सरेआम की फजीहत

Minahil Malik Viral Video: मिनाहिल मलिक पाकिस्तानी टिकटोकर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे। हालांकि इनफ्लुएंसर ने इसे फेक बताया था लेकिन इस सबके बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस मिशी खान का गुस्सा फूटा है। वह करीना कपूर को भी बीच में लाती नजर आई। आइए जानते हैं।

0
Minahil Malik Viral Video
Minahil Malik Viral Video (File Photo)

Minahil Malik Viral Video: पाकिस्तानी इनफ्लुएंसर और Tiktokar मिनाहिल मलिक (Minahil Malik) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। वजह है उनका एक प्राइवेट वीडियो जिसे लेकर वैसे तो टिकटॉकर ने इसे फर्जी करार दिया है लेकिन अब इस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मिशी खान (Mishi Khan) ने कुछ ऐसा कहा जो सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। उन्होंने मिनाहिल मलिक पर आरोप लगाते हुए करीना कपूर का नाम भी घसीटा है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरा माजरा। क्यों पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरोइन एक्ट्रेस की फिल्म पर कर रही वार उन्होंने एक वीडियो को भी शेयर किया है।

Minahil Malik Viral Video का Mishi Khan ने नहीं किया जिक्र

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मिशी खान ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह देखना शॉकिंग है कि ये प्रभावशाली लोग प्रसिद्ध के लिए न्यूनतम स्तर पर गिर रहे हैं और अपने परिवार माता-पिता और समाज को बदनाम कर रहे हैं। उन्हें सोशल मीडिया का उपयोग करने से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। हालांकि वीडियो में एक्ट्रेस ने मिनाहिल मलिक का नाम नहीं लिया। TOI की रिपोर्ट में इसे मिनाहिल मलिक से जोड़ा गया है।

Minahil Malik Viral Video पर Mishi Khan का आरोप

इस वीडियो में मिशी खान यह कहती हुई नजर आती है कि “बहुत ही दुख हुआ x यानी ट्विटर का ट्रेंड देखकर। बहुत ही फेमस टिकटोकर का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया। लीक की गई या जबरदस्ती किया गया यह नहीं पता लेकिन यह दुख की बात है कि आप लोगों को इनफ्लुएंस करते हैं इनफ्लुएंसर हैं टैलेंटेड है। आप अपने खुद मुंह से कह रहे हैं कि जी मैं यह वीडियो लीक कर दूंगी अगर तुम किसी और के पास गए। यार दूसरा जा रहा है तो जाने दे उस एक इंसान के जाने के चक्कर में अपने साथ अपने खानदान अपने घर वाले अपने मां-बाप की इज्जत जो है मिट्टी में मिला दी।”

Minahil Malik Viral Video को Kareena Kapoor से जोड़ गई Mishi Khan

एक्ट्रेस ने आगे कहा,”आपको शर्म नहीं आती क्या करना चाह रहे हैं। मुझे लगता है कि आप इंस्पायर हो गई होगी वह जो करीना कपूर की मूवी हीरोइन से जिसमें उन्हें जब कुछ नहीं मिल रहा होता है तो वह उनके प्रमोशन के लिए वह नजीबा वीडियो अपनी वायरल कर देती है।”

Minahil Malik Viral Video पर Mishi Khan ने लगाई लताड़

मिशी खान कहती है कि डीपफेक मान लेती हूं लेकिन कोई इतना पैसे क्यों खर्च करेगा किसी वीडियो पर। वह कहती है कि आप अपनी सोसाइटी फैमिली का ख्याल करें इस तरह की चीज अगर आप करते हैं इनफ्लुएंसर होकर तो यह निश्चित तौर पर हैरान कर देने वाली बात है। तो इसलिए बर्गरिलिटी फैलाना बंद करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version