Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरMuskan Baby के स्टेज डांस ने की सारी हदें पार, कुर्ते पर...

Muskan Baby के स्टेज डांस ने की सारी हदें पार, कुर्ते पर पानी डाल भीड़ को बनाया हुस्न का शिकार

Date:

Related stories

Muskan Baby: हरियाणा की सबसे बेस्ट डांसर की बात होती है तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद फैंस मुस्कान बेबी (Muskan Baby) को मानते हैं। मुस्कान जब स्टेज पर आती हैं तो तहलका मचा देती हैं। उनके ठुमके और एक्सप्रेशन भीड़ को बेकाबू कर देते हैं। यही वजह है कि, मुस्कान बेबी की स्टेज परफॉर्मेंस में खूब भीड़ जुटती है। मुस्कान के गाने देश के कई हिस्सों में देखे और सुनें जाते हैं। मुस्कान बेबी वैसे तो एक से बढ़कर एक स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं लेकिन, ये वाली सबसे अलग है क्योंकि इसमें वह अपने लटके-झटकों से आग लगा रही हैं। मुस्कान बेबी की नशीली अदाओं ने भीड़ को बेकाबू कर दिया है।

Haryanvi Song पर झूमकर नाची Muskan Baby

इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वह हरियाणवी गाने “कोई नई सी बोतल ला बढ़िया नशा चढ़ा” पर डांस कर रही हैं। गाने में वह काफी बोल्ड स्टेप कर रही हैं। मुस्कान बेबी ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है और उनके हाथ में पानी की बोलत है , इससे वह स्टेज पर आग लगा रही है। मुस्कान के डांस स्टेप्स और बोल्डनेस को देखकर ऑडियन्स क्लीन बोल्ड हो गई है।

Muskan Baby के डांस वीडियो ने जीता ऑडिन्स का दिल

मुस्कान बेबी के ठुमके कहर ढाने वाले हैं। इस डांस वीडियो को Muskan baby dance नाम के यूट्यूब चैनल पर 3 साल पहले अपलोड किया गया था। इस पर इब तक 1000 व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों ने इसे लाइक भी किया है। मुस्कान की ये डांस परफॉर्मेंस सबसे जबरदस्त और लाजवाब है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories