Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरइस्कॉन मंदिर के बैन लगाए जाने के बाद संत अमोघ का लड़कियों...

इस्कॉन मंदिर के बैन लगाए जाने के बाद संत अमोघ का लड़कियों पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए नया Video Viral, भड़के यूजर

Date:

Related stories

Viral Video: हाल ही में इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा एसोसियशन के मशहूर संत अमोघ लीला दास एक बार फिर अपनी कहीं बातों के चलते विवादों मं पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायलर हुआ रहा है। जिसमें संत अमोघ महिलाओं के ऊपर कुछ भद्दे कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही उन्होंने जिस तरह से जिम जाने वाली लड़कियों को ट्रोल किया है, उस वीडियो को देख उनके फैंस उन पर बहुत भड़के हुए नजर आ रहे हैं। अमोघ अपने इस कमेंट के चलते एक बार फिर विवादों में उलछते हुए नजर दिखाई दे रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

अमोघ दास किसी सत्संग में लोगों को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे थे। लोगों को प्रवचन देते हे वह अचनाक से जिम जाती हुई लड़कियों को ट्रोल करना शुरु कर देते हैं और कहते है कि “मैं लैपटॉप पर काम करने वाली लडकी हूं, और बाद में थुंबा, बैठे-बैठे पहले साइकिल का टायर, बस का टायर और फिर ट्रक का टायर। अरे बहन, घर में पोंछा लगाती न तो, कभी कमरे का कमरा ही नहीं बनता। फिर ट्रेडमिल पर दौड़ने का क्या फायदा जब वहीं के वहीं पर रहना है। घर ही  नंबर वन जिम होता है। घर पर चक्की चलाएगी नो तो  अपने आप वैसे ही डोले बन जाएगे। बंगाल में सभी स्त्रियां बहुत हीं सुंदर है। आगे कहते है कि महिला का सबसे पूज्नीय सेवा है मां बना। बंगाल में सभी स्त्रियां बहुत हीं सुंदर है।” जिस तरह से वह यह बोलते हुए एक्टिंग कर रहे थे यह देख यूजर्स उन पर बहुत ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख यूजर्स का फूट्टा गुस्सा

जब से अमोघ दास की यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुई है। यूजर्स ने उन्हें इस बात के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया है। यूजर्स का मानना है कि उन्हें इस वीडियो में महिलाओं के प्रति काफी भद्दे और कठोर शब्दों का उपयोग किया है। वह जिस तरह से बिना किसी हिचकिचाहट के महिलाओं की बॉडी पर टिप्पणियां दे रहे हैं वह वाकई सुनने में बहुत बुरी लग रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि ‘इसकी किसी भी बात में कोई सेंस नहीं है , सारी बातें महिला का अनादर करती हुई दिख रही है।’ , वहीं दूसरे यूजर ने कहा है कि ‘यह सभी एक जैसे हैं धर्म के ठेकेदार।’

विवादों के चलते इस्कॉन से किया एक महीने के लिए बैन

अभी कुछ दिनों पहले अमोघ दास ने से रामकृष्ण परमहंस और स्वामी विवेकानंद के खाने को लेकर कुछ गलत टिप्पणियां दी थी। उन्होंने विवेकानंद के द्वारा खाने में मछली का सेवन करने की बात कहीं है। जिसके चलते इस्कॉन ने उनके ऊपर एक महीने का प्रतिबंध लगाए है। वैसे अमोघ दास की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलिंग हैं। लोग उनके द्वारा कहीं गई बातों को सुनना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार बातों -बातों में बह कुछ ऐसी बातें कह जाते हैं जिसे आगे चलकर काफी विवाद खड़े हो जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories