Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरSapna Choudhary नहीं बल्कि ये डांसर है यूट्यूब की असली क्वीन, इस...

Sapna Choudhary नहीं बल्कि ये डांसर है यूट्यूब की असली क्वीन, इस इकलौते Haryanvi Song ने तोड़ा 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज का रिकॉर्ड

Date:

Related stories

Sapna Choudhary के इस Haryanvi Song ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, क्रोस किया 1 Billion व्यूज का आंकड़ा

Sapna Choudhary: हरियाणा में आइटम सॉन्ग और स्टेज परफॉर्मेंस...

Pranjal Dahiya Haryanvi Song: हरियाणवी गानों का जादू देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों के दिमाग पर खूब चढ़कर बोलता है। इन गानों को यहां तक पहुंचाने का श्रेय वैसे तो फैंस देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देते हैं लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि, यूट्यूब की असली हरियाणवी क्वीन कोई और ही है। आज हम आपको सबसे ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज पाने वाले Haryanvi Song के बारे में बताने जा रहे हैं। इस इकलौते गाने ने 1 बिलियन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा व्यूज पाए हैं और ये लगातार बढ़ते जा रहे हैं ।

Sapna Choudhary नहीं बल्कि Pranjal Dahiya के इस गाने ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड

आपको बता दें, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला Haryanvi Song हरियाणा की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर Pranjal Dahiya का है है। प्रांजल दहिया और हरियाणी के सबसे हिट गानों की बात होती है है तो उसमें 52 गज, जिप्सी, कबूतर,बेबी मेरे बर्थडे ,वेपन जैसे गाने लोगों के दिमाग में आने लग जाते हैं।

52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman) Pranjal Dahiya का सबसे सुपरहिट Haryanvi Song है। इसने सपना चौधरी Sapna Choudhary के 1 बिलियन व्यूज पाने वाले Chatak Matak का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 52 गज का दामन हरियाणवी गाने को Desi Records नाम के यूट्यूब चैनल पर 4 साल पहले अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1.6 बिलियन व्यूज आ चुके हैं। 78 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। 1 लाख 51 हजार से ज्यादा इस गाने पर कमेंट आ चुके हैं।

Haryanvi Song देख फैंस क्या कह रहे

यूजर्स प्रांजल दहिया के डांस और खूबसूरती के साथ गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसे Renuka Panwar ने गाया है। प्रांजल के साथ अमन जाजी नजर आ रहे हैं। इसे मुकेश जाजी ने लिखा है। इस गाने के वीडियो में प्रांजय हरियाणवी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनका डांस और एक्सप्रेशन लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, 1.5 बिलियन को पार करना कोई जोक नहीं । वहीं, एक यूजर लिखता है कि, हरियाणा के इस पहले गाने ने 1 बिलियन का आंकड़ा पार किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories