Home Viral खबर Karwa Chauth पर Payal Malik को छोड़ दूसरी बीवी के साथ Armaan...

Karwa Chauth पर Payal Malik को छोड़ दूसरी बीवी के साथ Armaan Malik लेकर आए बेहद रोमांटिक सॉन्ग, Youtube पर लगा रहा आग

Karwa Chauth: दो बीवियों वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर पर अरमान मलिक (Armaan Malik) करवाचौथ (Karwa Chauth) के मौके पर एक बेहद रोमांटिक गाना लेकर आए हैं.

0

Karwa Chauth: दो बीवियों वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर पर अरमान मलिक (Armaan Malik) करवाचौथ (Karwa Chauth) के मौके पर एक बेहद रोमांटिक गाना लेकर आए हैं. इस गाने में वह अपनी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) को छोड़ दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ नजर आ रहे हैं. (Armaan Malik Song Chand Nazar Aaya) एक रोमांटिक गाना है.

Karwa Chauth पर ट्रेंड कर रहा Armaan Malik Song Chand Nazar Aaya

इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया और देखते ही देखते यह यूट्यूब पर 17वें नंबर पर ट्रेंड करने लगा.’चांद निकल आया’ गाना इतना रोमांटिक और इतना ज्यादा अच्छा है कि, यूजर्स तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. हमेशा सोशल मीडिया पर दो बीवियों के कारण ट्रोल होने वाले अरमान मलिक को पहली बार एक साथ इतने सारे कॉमेंट्स में भर भर के प्यार मिल रहा है. यूजर तो यहां तो बोल रहे हैं कि, कृतिका मालिक और अरमान मलिक ने अपने इस गाने से बॉलीवुड को भी फेल कर दिया है.

यजर्स क्या बोल रहे?

इस कपल को लोग बेस्ट कपल बता रहे हैं. करवा चौथ के मौके पर चांद नजर आया गाना लोगों को काफी प्यार भरा अनुभव दे रहा है. यह गाना 90 के दशक की याद दिला रहा है. गाने में कृतिका मलिक बेहद खूबसूरत लग रही है. यह गाना पहाड़ों की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है. कृतिका मलिक गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, अरमान मलिक भी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं.

यह गाना करवा चौथ के त्योहार को दर्शाता है. इसके लिरिक्स और म्यूजिक सब कुछ पति और पत्नी के बीच के रिश्ते को दिखाते हुए हैं. इस गाने को VATS RECORDS नाम की यूट्यूब अकाउंट पर 19 अक्टूबर को अपलोड किया गया है. इस गाने पर 49 हजार लाइक्स आ चुके है, वहीं 7 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. यूजर्स इस जोड़ी को सबसे बेस्ट बता रहे हैं.

Exit mobile version