Home Viral खबर Pakistan News: बाप की चौथी बीवी बनकर खुशी में झूम उठी पाकिस्तानी...

Pakistan News: बाप की चौथी बीवी बनकर खुशी में झूम उठी पाकिस्तानी लड़की, जानें अपनी ही मां की क्यों बनी सौतन

Pakistan News
Pakistan News

Pakistan News: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पाकिस्तानी बाप ने अपनी ही सगी बेटी से निकाह कर लिया है। दोनों का वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। इसमें एक लड़की अपने बाप के साथ खड़ी होकर अपनी शादी को लेकर कुछ बातें वीडियो के जरिए कह रही है। उसकी बातें इतनी अतरंगी है, कि जिसकी कोई सीमा नहीं है। वह बाप की चौथी बीवी बनकर खुशी से झूम रही है। उसकी माथे पर जरा सी भी सीकन नजर नहीं आ रही है। वहीं इस दौरान उसका बाप चुपचाप वीडियो में खड़ा दीखाई दे रहा है।   

Pakistan में बेटी ने अपने ही सगे बाप से किया निकाह

ख़बरों की मानें तो वायरल वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। जिसमे एक पाकिस्तानी लड़की ख़ुशी से झूमते हुए, बाप से शादी करने की बात कुबूल रही है। वहीं ख़बरों की माने तो उसके बाप ने इससे पहले तीन निकाह की हुई हैं। जबकि लड़की की चौथी शादी बाप ने अपने साथ रचाई है। फ़िलहाल बाप के कितने बच्चे है यह पता नहीं चल पाया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बाप-बेटी का वीडियो 

मीडिया रिपोर्ट्स और ख़बरों की मानें तो सोशल मीडिया पर एक बाप और बेटी के निकाह (शादी) का मुद्दा गरमाया हुआ है। यूजर्स (लोग) सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी-अपनी तरीके से पीस मामले पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फ़िलहाल वीडियो कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है। वहीं इस मामले पर लोगों और मीडिया ख़बरों की मानें तो इसका ताल्लुकात हमसाए मुल्क पाकिस्तान का बताया जा रहा है। 

 वीडियो में लड़की क्या कह रही है ?

वीडियो में दीख रही लड़की का नाम राबिया बताया जा रहा है। जिसमे एक लड़की वीडियो बनाते हुए उससे कहती है- आपको पता है कि राबिया का मतलब क्या होता है ? ऐसे में उसका उत्तर निकाह करने वाली लड़की (राबिया ) कहती है “राबिया का मतलब चार होता है। लेकिन मैं अपने अब्बू की चौथी बेटी नहीं बल्कि दूसरी बेटी हूँ इसलिए मैंने कहा कि चलो नाम का मतलब ही चौथे पर फिट होना है तो चौथी शादी ही कर लेती हूं। तो मैं चौथी बीबी बन जाती हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version