Home Viral खबर पाकिस्तान का बिल्ली कनेक्शन! ऐसे करेंगी पार्लियामेंट की सुरक्षा?

पाकिस्तान का बिल्ली कनेक्शन! ऐसे करेंगी पार्लियामेंट की सुरक्षा?

Pakistan parliament cat: पाकिस्तान की संसद में सुरक्षा देंगी बिल्लियां।।

0
Pakistan parliament cat
Pakistan parliament cat

Pakistan Parliament Cat: पाकिस्तान से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर बहुत जल्द संसद में बिल्लियों को सुरक्षा के लिए लगाया जाएगा। इस खबर के आते ही लोगों में सवाल उठने लगे हैं कि, आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से यहां की संसद में बिल्लियों को तैनात किया जा रहा है।

पाकिस्तान की संसद में तैनात होंगी बिल्लियां

हैरानी की बात ये है कि, इन बिल्लियों के लिए 12 लाख का बजट भी पास हो चुका है। आपको बता दें, पाकिस्तान इस समय आर्थिक तंगी को झेल रहा है , इस बीच सरकार का ये फैसला लोगों को काफी चौंका रहा है। जैसे ही पाकिस्तान की कैपिटल डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से ये बजट पास किया गया। वैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पाकिस्तान की संसद में बहुत सारे चूहे हो गए हैं। ये चूहे फाइलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसलिए इन चूहों का निबटारा करने के लिए ये फैसला लिया गया है। पाकिस्तान संसद के वे सीनेट और नेशनल असेंबली के विभागों में इन चूहों का सबसे ज्यादा आतंक देखने को मिल रहा है। इस लिए प्राइवेट एक्सपर्ट की तरफ से चूहों को पकड़ने के लिए प्लानिंग की जा रही है। पाकिस्तान की संसद में खास तरह की चूहेदानी लगई जा सकती है।

खबर लोगों को कर रही हैरान

आपको बता दें, पाकिस्तना की तरफ से ये फैसला ऐसे समय पर लिया गया है, जब पाकिस्तान काफी बुरी तरह से कर्ज में डूबा हुआ है। इस बीच बिल्लियों पर खर्च करना पाकिस्तान की जनता को काफी हैरान कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version