Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरआंखों में पट्टी बांध खरतनाक स्टंट करते हुए स्कूटी पर नजर आई...

आंखों में पट्टी बांध खरतनाक स्टंट करते हुए स्कूटी पर नजर आई पापा की परी , Viral Video देख यूजर्स-‘अप्सरा तो गिर गई’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। लोग अपनी जान की परवाह किए बैगर कुछ भी कर देते है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए नजर आ रही है। जिसमें एक महिला स्कूटी  की बैक सीट से स्टंट करते हुए दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं उसने यह खतरनाक स्टंट करते समय अपनी आंखों पर पट्टी बांधी हुई थी। जब से लोगों ने यह वायरल हुई वीडियो देखी है वह काफी हैरान हो चुके है कि लोग सुर्खियों में रहने के लिए किस हद तक जा सकते हैं वह भी अपनी जान के साथ खिलवाड़ करते हुए  दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें : पार्टी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए Rakul के इन गाउन से लें इंस्पिरेशन, इस तरह एक्ट्रेस के लुक को करें रीक्रिएट

यहां पर देखें वायरल लड़की का स्टंट

 सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉरम पर जब से इस लड़की का स्टंट करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है , लोगों के पैरों से जमीन खिसकने लग गई है। जिस तरह से लड़की ने रील्स में व्यूज को बढ़ाने के लिए अलग ही लेवल का स्टंट करते हुए दिखी है । इतना ही नहीं जिस दौरान वह यह स्टंट कर रही थी उसकी आंखों में पट्टी बंधी हुई थी। लड़की ने स्टंट करते समय लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी और उसने यह स्टंट स्कूटी क पीछे वाली सीट से किया था। स्टंट में लड़की बैक फ्लिप करते हुए नजर आई थी। जिस दौरान लड़की यह स्टंट कर रही थी। उसी समय दूसरी लड़की वहां पर पास से स्कूटी से गुजर रही थी। उसे स्टंट मारते हुए लड़की को देखने के लिए एक सेकेंण्ड के लिए अपनी स्कूटी रोकी और पीछे मुड़ कर उसे देख रही थी।    

लोगों का स्टंट देख महिला पर फूटा गुस्सा

जब से लोगों ने इस महिला का  वायरल वीडियो में एक अलग करतब देखा है। तब से लोग इस वीडियो को देख हैरान नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @shalugymnast के द्वारा आंख बंद कर उड़ गई पापा की परी कैप्शन के साथ अपलोड की गई है। अभी तक इस वीडियो पर 7 लाख से अधिक व्यूज और 10 लाख लाइक्स भी आ चुके हैं। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स लड़की के इस टेंलेंट को देख कर काफी प्रभावित हुए थे, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने लड़की की इस कार्सतानी को देख कर उस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories