Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरनाराज बीवी को मनाने में Pawan Singh के छूटे पसीने, New Bhojpuri...

नाराज बीवी को मनाने में Pawan Singh के छूटे पसीने, New Bhojpuri Song ‘अपना राजा जी के’ देख बोला यूजर ‘ये तो आग है भाइयों’

Date:

Related stories

Pawan Singh New Bhojpuri Song: नाराज बीवी को बनाने में आम हो या फिर कोई खास आदमी हो सभी की हालत खराब हो जाती है। ये बात तो सभी जानते और मानते हैं लेकिन, अब देख भी लीजिए। इंटरनेट पर (Power Star) अपनी नाराज पत्नी के आगे कान पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने चाहने वालों के लिए एक बेहद खूबूसरत (Bhojpuri Song) लेकर आए हैं। इस गाने में वह अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी को मनाने के लिए खूब पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। इस गाने की वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Pawan Singh New Bhojpuri Song ‘अपना राजा जी के’ हुआ रिलीज

video credit Shubh Labh Films

(Pawan Singh New Bhojpuri Song) के बोल अपना राजा जी के (Apna Raja Ji Ke) हैं। इस गाने को को पवन सिंह ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के संग मिलकर गाया है। “अपना राजा जी के” भोजपुरी गाने में पति और पत्नी के बीच का प्यार और तकरार दिखाई गई है। गाने में एक्टर के साथ एक्ट्रेस (Ishani Ghosh) नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह ने एक ऑटो ड्राइवर की भूमिका निभाई है, जिसमें उनकी पत्नी कुछ सामान लाने को बोलती है लेकिन, वो नहीं ला पते हैं जिसकी वजह से पत्नी नाराज हो जाती है। एक्टर अब अपनी नाराज हुई बीवी को मनाने के लिए मेहनत करते हुए दिख रहे हैं।

इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतना ज्यादा अच्छा है कि, जो भी इसे देख रहा है वो बस झूम रहा है। फैंस इस गाने को नंबर 1 पर ट्रेंड में लाने को बोल रहे हैं।

Bhojpuri Song देख यूजर्स कर रहे तारीफ

‘अपना राजा जी के’ भोजपुरी गाने को Shubh Labh Films नाम के यूट्यूब अकाउंट पर 22 अक्टूबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 85 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 18 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। यूजर्स एक्टर की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “ये तो आग है भाइयों बवाल मचा दो पवन सिंह के शेरों।” इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, लगता हैं ये गाना बॉलीवुड का रिकॉर्ड तोड़ेगा। इस तरह इस वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories