Home Viral खबर Pawan Singh New Bhojpuri Song: नवरात्रि पर पवन सिंह लेकर आए देवी...

Pawan Singh New Bhojpuri Song: नवरात्रि पर पवन सिंह लेकर आए देवी गीत, ‘माई के आरती उतारे’ देख झूम उठे भक्त

Pawan Singh New Bhojpuri Song: नवरात्रि पर पवन सिंह 'माई के आरती उतारे' देवी गीत ने लोगों का जीता दिल।

0
Pawan Singh New Bhojpuri Song
Pawan Singh New Bhojpuri Song

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार के रुप में पवन सिंह (Pawan Singh) को जाना जाता है। उनका जब भी कोई नया गाना आता है वो आते ही छा जाता है। यही वजह है कि, उन्हें Bhojpuri Power Star कहा जाता है। नवरात्रि के शुभ अवसर पर Pawan Singh Bhakti Song लेकर आए हैं। इनका ये देवी गीत आते ही छा गया है। यही वजह है कि, यूजर्स Maiya ke Aarti Pawan Singh lyrics को जमकर सर्च कर रहे हैं।

Pawan Singh New Bhojpuri Song “माई के आरती उतारे” हुआ रिलीज

इस Pawan Singh Bhakti song में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस Chandani Singh दिख रही हैं। इसे पवन सिंह और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है। “माई के आरती उतारे” गाने ने आते ही तहलका मचा दिया है। भक्त इस पर जमकर झूम रहे हैं। Bhojpuri Devi Geet के लिरिक्स और म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में एक्टर और सिंगर का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

Pawan Singh Bhakti song देख झूम उठे फैंस

इस देवी गीत को Aadishakti Films नाम के यूट्यूब अकाउंट पर कुछ ही घंटों पहले अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक 4 लाख के आस-पास व्यूज आ चुके हैं। 84 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 10 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “भाई छेरछेरी लिख लो यही पंडाल में बजेगा”। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, “अब लग रहा है की नवरात्रि आ गया😊पावरस्टार के सुर से सज गया माता का पंडाल🙏🚩”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version