Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरSapna Choudhary Haryanvi Song: 1 साल में सपना चौधरी के इस...

Sapna Choudhary Haryanvi Song: 1 साल में सपना चौधरी के इस गाने का रहा सबसे ज्यादा भौकाल, 428 मिलियन व्यूज से बनाया रिकॉर्ड

Date:

Related stories

Sapna Choudhary के इस Haryanvi Song ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, क्रोस किया 1 Billion व्यूज का आंकड़ा

Sapna Choudhary: हरियाणा में आइटम सॉन्ग और स्टेज परफॉर्मेंस...

Sapna Choudhary Haryanvi Song: पूरे हरियाणा के साथ देश और दुनिया में अपने ठुमकों से फैंस के दिलों पर राज करने वाली Sapna Choudhary ने एक से बढ़कर एक Haryanvi Songs दिए हैं। वैसे को डांसर के कई सारे सुपरहिट गाने हैं लेकिन, पिछले एक साल में उनके सुपरहिट गानों की बात करें तो उसमें Sapna Choudhary Jale 2 Song खूब पसंद किया गया है। ये गाना साल 2023 में आए Jale हरियाणवी गाने की सक्सेस के बाद लाया गया था।Jale 2 Song पर पिछले 10 महीनों के अंदर 428 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। ये गाना अभी तक अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

Sapna Choudhary का Jale और Jale 2 Haryanvi Song लोगों को आ रहा पसंद

सपना चौधरी के Jale गाने को साल 2023 में रिलीज रिलीज किया गया था। ये एक डांस वीडियो थी, जिसे लोगों का काफी प्यार मिला। एक साल में इस गाने पर अब तक 144 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस हरियाणवी गाने को Desi Geet पर अपलोड किया गया है। वहीं, Jale 2 Haryanvi Song की बात करें तो इस गाने को Desi Geet यूट्यूब चैनल पर 25 नवंबर 2023 को रिलीज किया गया था। इस गाने पर अब तक 428 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में Sapna Choudhary के साथ Aman Jaji और Sahil Sandhu जैसे सितारे नजर आए। जले और जले 2 दोनों ही फैंस के दिलों पर खूब राज करते हैं।

कौन हैं Sapna Choudhary?

आपको बता दें, सपना चौधरी एक हरियाणवीं डांसर हैं। जिन्हें पहले स्टेज शो से पहचान मिली फिर वह सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में पहुंची। यहां से निकलने के बाद सपना चौधरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वो देश ही नहीं विदेशों की बड़ी इवेंट का हिस्सा भी रह चुकी हैं। यही वजह है कि, फैंस को Sapna Choudhary Video का बेसब्री से इंतजार रहता है। सपना अपने डांस के लिए जानी जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories