Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAmrapali की चोली में घुसे कीड़े पर निरहुआ का ठंडा रिएक्शन देख...

Amrapali की चोली में घुसे कीड़े पर निरहुआ का ठंडा रिएक्शन देख यूजर बोला ‘बेस्ट कंट्रोलर,’ आप भी देखें 112 मिलियन व्यूज वाला ये गाना

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video:Nirahua और Aamrapali Dubey का सबसे हॉट रोमांस, ‘कटोरे-कटोरे’ देख हो जाएंगे पागल

https://www.youtube.com/watch?v=O9qH-Ca6wvs Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश...

Bhojpuri Dance Video: जंगल में Amrapali Dubey संग मंगल करते दिखे Nirahua, ‘पहिले गिरदS पर्दा’ गाने ने किया घायल

https://www.youtube.com/watch?v=NlgnQtu1sl0&pp=ygUfYW1yYXBhbGkgZHViZXkgd2l0aCBuaXJodWEgc29uZw%3D%3D Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश...

Amrapali Nirahua Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। Bhojpuri सिनेमा की ये हिट जोड़ी है। Amrapali Nirahua ने कई सारे सुपरहिट गाने दिए हैं। इन गानों पर कई सौ मिलियन व्यूज हैं। एक ऐसा ही Bhojpuri Song हमरा चोलिया में गईल बा समाई (Hamra Choliya Mein) है। ये निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सबसे हिट गाना है। इस गाने पर 112 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। ये लगातार वायरल हो रहा है।

Amrapali Nirahua Bhojpuri Song हमरा चोलिया में गईल बा समाई पर आए 112 मिलियन व्यूज

नोट:- तकनीकी खराबी होने के कारण ये वीडियो खुल नहीं रहा है, वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

Amrapali-Nirahua Bhojpuri Song को Nirahua Music World नाम के Youtube चैनल पर 10 साल पहले डाला गया था। इस पर अब तक 112 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को 103 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 7500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। ये गाना पुराना होने के बाद आज भी खूब सुना जा सकता है। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और वह निरहुआ के साथ सोई हुई हैं, तभी आधी रात को आम्रपाली की चोली में कीड़ा घुस जाती है। इस कीड़े को निकलवाने के लिए एक्ट्रेस एक्टर से कहती है लेकिन निरहुआ को नींद आ रही है और वह कीड़ नहीं निकाल रहे हैं। इस दौरान आम्रपाली लगातार बोल रही हैं कि,हमरा चोलिया में गईल बा समाई। कीड़ा निकलवाने के लिए वह निरहुआ पर अपने हुस्न के तीर भी छोड़ रही हैं । वह काफी कोशिश करती हैं लेकिन निरहुआ ये कीड़ा नहीं निकालते हैं।

Bhojpuri Song देख क्या बोल रहे लोग?

इस गाने को 10 साल पहले अपलोड किया गया था। इसे आज भी लोग उतना ही पसंद कर रहे हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी और एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। ये गाना साल 2024 में आयी Nirahua hindustani फिल्म का गाना है। ये काफी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म थी। इस मूवी के सभी गाने काफी हिट हुए थे। इस गाने को देखने के बाद यूजर्स के भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, भले ही गाना पारिवारिक नही है,
लेकिन गाना और एक्टिंग जबरदस्त है। एक यूजर लिखता है कि, दिल गदगद हो गईल। एक यूजर निरहुआ को दुनिया का बेस्ट कंट्रोलर बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories