Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरट्रेंडिंग गानों पर इन क्यूट बच्चियों की नौटंकी देख आप भी हो...

ट्रेंडिंग गानों पर इन क्यूट बच्चियों की नौटंकी देख आप भी हो जाएंगे इनके मुरीद, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: अक्सर सोशल मीडिया पर लोग इंडिया में फेमस हुए गानों पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डालते हैं। जिसके कारण इंडिया के बाहर भी भारत के गाने फेमस हो रहे हैं। जैसे ही एक गाना इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगता है वैसे ही दुनियाभर के लोग उस पर वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। ‌मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर इंडिया के 2 गाने काफी ट्रेंड कर रहे हैं। इसी कड़ी में दो क्यूट सी बच्चियों ने इन गानों पर वीडियो बनाकर सबका दिल खुश कर दिया।

क्यूट बच्चियों की नौटंकी

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों बच्चियां आपस में एक दूसरे के साथ चिट चैट शो जैसा प्रजेंट करती है। बड़ी बच्ची के हाथ में स्टील का गिलास होता है और वह उसे माइक की तरह इस्तेमाल करती है। वह छोटी बच्ची से सवाल करती है कि, आपके इंडिया में क्या ट्रेंड कर रहा है ? इसका जवाब देते हुए छोटी बच्ची ने कहा मेरी इंडिया में और बस इसके बाद उसने खुद ही गाना गुनगुनाना और डांस करना शुरू कर दिया। इसके बाद छोटी लड़की “मेरा दिल यह पुकारे आजा” पर डांस करके सबका दिल जीत लेती है।

Also Read: Viral Video: कपल के लटके- झटके और गजब के डांस एक्सप्रेशन पर फिदा हुए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- ‘जोड़ी हो तो ऐसी’

5 लाख से ज्यादा मिले लाइक

इंस्टाग्राम पर दो बच्चियों का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है इस वीडियो में दो क्यूट सी बच्चियां इंडिया के ट्रेंडिंग गानों पर नौटंकी करती हुई सबका दिल जीत रही है। अभी तक इस वीडियो को करीब 5 लाख लाइक मिल चुके हैं। इंडिया में इन दोनों बच्चियों का यह वीडियो ट्रेंड हो रहा है। बच्चियों ने अपनी नौटंकी से सभी का दिल जीत लिया है। इन दोनों बच्चियों में सामान्य से घर में साधारण से परिवेश में कुछ ऐसा प्रेजेंट किया जिसे देख कर सब उनके मुरीद हो गए। बच्चियों का यह वीडियो किसी नौटंकी से कम नहीं है।

Also Read: Rishabh Pant से पहले इन खिलाड़ियों का भी हुआ भयानक एक्सीडेंट, धमाकेदार वापसी कर दी मिसाल और मैदान पर दिखाया जज्बा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories