Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरये Seema Haider को क्या हो गया, माधुरी के गाने पर लहंगा...

ये Seema Haider को क्या हो गया, माधुरी के गाने पर लहंगा पहनकर लगाया ऐसा ठुमका, Viral Video देख लोग बोले- ‘कैटरीना कैफ ‘

Date:

Related stories

Seema Haider Viral Video: इन दिनों सीमा हैदर को लेकर इंडियन मीडिया तरह-तरह की ख़बरें बना रहा है। आपको बता दें कि सचिन के प्यार में सीमा ने अपने देश तक को छोड़ने का फैसला लिया था। सीमा ने नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री की थी। अब जाकर सीमा का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री से की सीमा की तुलना

सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर का डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। आपको बता दें कि सीमा और सचिन की मुलाक़ात 2020 में कोविड के दौरान Pubg खेलते हुए हुई थी।सचिन का प्यार सीमा पर इस कदर हावी हुआ कि दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया।अब जाकर सीमा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे कफी नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में वह ‘किस्मत फूटी’ गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने सीमा के बारे में तरह-तरह की बातें लिखनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा है कि, “सीमा नाचने वाली लगती है। जब भी सीमा की कोई वीडियो सामने आती है तो वह एक ही जगह पर अलग-अलग कपड़ों में नजर आती हैं ।” दूसरे यूजर ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर दी है। उन्होंने लिखा है कि, ‘ये तो कैटरिना कैफ जैसी है।’

यूपी एटीएस ने सीमा से की थी पूछताछ

नेपाल के रास्ते भारत में अवैध तरीके से दाखिल हुई सीमा हैदर से इन दिनों पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि हाल में ही यूपी एटीएस ने सीमा से पूछताछ की थी। सीमा हैदर केस में लगातार एक के बाद एक परतें खुलती नजर आ रही है। गौरतलब है कि सीमा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट साल 2022 में बनाया था। इसके बाद सीमा ने कुल 9 बार अपना यूजर नेम बदला था।

ये भी पढ़ें:EMERGING ASIA CUP में PAK-A से भिड़ने के पहले INDIA-A टीम को क्यों याद आए विराट,

लोग कह रहें पाकिस्तानी जासूस

जब से सीमा हैदर भारत में दाखिल हुईं हैं, बहुत से लोग सीमा के बारे में काफी बातें कर रहे हैं। कुछ लोग सीमा को नसीहत देते नजर आ रहे हैं तो कई लोगों ने सचिन को सीमा से सावधान रहने की हिदायत दे डाली है। लोग उन्हें पाकिस्तानी जासूस भी कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें:पहलवानों के यौन शोषण मामले में Brij Bhushan Singh को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories