Sunday, October 27, 2024
HomeViral खबरकॉलेज में NCC कैडेटों के साथ सीनियर ने किया जानवरों वाला बर्ताव,...

कॉलेज में NCC कैडेटों के साथ सीनियर ने किया जानवरों वाला बर्ताव, Viral Video देख लोगों को खौल का खून

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, मौजूदा समय में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एनसीसी के कैडेटों को एक सीनियर काफी बेरहमी से डंडे से पीट रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो महाराष्ट्र ठाणे के एक कॉलेज की है। कॉलेज के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, कैसे एक सीनियर अपने जूनियर कैडेटस की पीठ पर बेरहमी से डंडा मार रहा है।

एनसीसी कैडेटों को सीनियर ने डंडे से पीटा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि, सीनियर अपने जूनियर कैडेटस से कॉलेज में भरे बरसात के गंदे पानी में पुशअप्स भी करवा रहा है। तस्वीरों और वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, सीनियर अपने जूनियर कैडेट्स को बारिश के गंदे पानी और कीचड़ में झुका रहा है और उनके शरीर के ऊपरी हिस्से को हाथों के बजाय सिर से सहारा लेने की कोशिश करवाता है। जूनियर कैडेट्स के हाथ पीछे से बंधे हुए थे। इन सब के बावजूद जब उसका मन नहीं भरता तो वो लकड़ी के डंडे से उनकी पीठ पर बेरहमी मारने लगता है।

आरोपी कैडेट के खिलाफ जांच

ये वीडियो तब वायरल हुआ जब, कॉलेज के साथ वाली बिल्डिंग से एक छात्र ने इसको अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसी कड़ी में कॉलेज के प्रिंसिपल ने अपना पक्ष सकते हुए कहा कि, शुरुआती जांच के हिसाब से आरोपी कैडेट को आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। किसी को भी छात्रों के साथ जबरदस्ती करने का हक नहीं है। अगर इस तरह का काम सीनियर करेंगे तो बहुत ही शर्मनाक बात है। प्रिंसिपल ने आगे कहा कि, कैंपस में किसी को भी हिंसा का अधिकार नहीं है अगर ट्रेनिंग पा रहे छात्र से गलती हुई है तो उन्हें सजा देने के तौर तरीके है लेकिन किसी को भी इस तरह से बरताव करने का अधिकार नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories