Home Viral खबर Khesari Lal के नए Bhojpuri Song ’दीवाना बदमाश हो जाई’ का टीजर...

Khesari Lal के नए Bhojpuri Song ’दीवाना बदमाश हो जाई’ का टीजर हुआ आउट, क्या YouTube पर फिर चलेगा उनका सिक्का

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के नए Bhojpuri Song 'दीवाना बदमाश हो जाई' का टीजर जैसे ही आउट हुआ वैसे ही लोगों की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं आने लगीं।

0
Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song
Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song picture credit youtube

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक और ब्लॉकबस्टर Bhojpuri Song देने के लिए तैयार हैं। इस बार लगता है ट्रेंडिंग स्टार साल का सबसे हिट (Bhojpuri Sad Song) लाने वाले हैं। दरअसल, एक्टर के नए गाने भोजपुरी “दीवाना बदमाश हो जाई” का टीजर आउट कर दिया गया है। इसमें वह एक आशिक के रुप में दिख रहे हैं। इस भोजपुरी गाने में एक्टर के साथ (Priya Raghuvanshi)हैं। ये गाना फैंस को इतना ज्यादा पसंद आया कि, एक फैन लिखता है कि, “कजली चलते इ दीवाना बदमाश हो जाई”।

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song ‘दीवाना बदमाश हो जाई’ का टीजर आउट

Video credit Mangal Murti Films

इस गाने के टीजर में खेसारी लाल एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। ये टीजर चंद सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि, एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ देखकर आग बबूला हो जाता है और गुस्से में धोखेबाज प्रेमिका के प्रेमी को ही मार देता है। इस टीजर में गाने के लिरिक्स तो सुनाई नहीं दे रहे हैं लेकिन, इसका म्यूजिक और गाने की कहानी इतनी ज्यादा दिलचस्प है कि, लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। “दीवाना बदमाश हो जाई” भोजपुरी गाने के टीजर को Mangal Murti Films नाम के यूट्यूब चैनल पर 24 अक्टूबर यानी का आज ही अपलोड किया गया है। गाने में जिस अंदाज से धोखेबाज लड़की से बदला ले रहे हैं वो एटीट्यूड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि, वो टीजर को देखकर ही इसे ब्लॉकबस्टर बताने लगे हैं।

Bhojpuri Sad Song के टीजर पर यूजर लुटा रहे प्यार

इस गाने के टीजर पर थोड़ी ही देर में हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं, हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही कई सौ लोगों के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “गाना तो ब्लॉकबस्टर हिट है अब वीडियो देखा जाय”। एक यूजर लिखता है कि, “कजली चलते इ दीवाना बदमाश हो जाई”। इस गाने पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

कुछ ही दिनों में Khesari Lal Yadav ने दिए कई हिट गाने

आपको बता दें, पिछले कुछ दिनों में खेसारी लाल ने चॉकलेटी सड़िया, Eka Karelu, चुम्मा चुम्मा जैसे कई (Bhojpuri Superhit Song) दिए हैं। अब वह अपने फैंस के लिए एक Sad Song लेकर आ रहे हैं। इस गाने को 25 अक्टूबर को सुबह 6 बजे Mangal Murti Films नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version