Home Viral खबर Tej Pratap yadav: मंत्री तेज प्रताप के Viral Video पर BJP का...

Tej Pratap yadav: मंत्री तेज प्रताप के Viral Video पर BJP का तंज, कहा- ‘आदमी का नेचर और सिग्नेचर नहीं बदलता है’

0

Tej Pratap yadav: बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 3 सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति तेज प्रताप के आगे घुटनों पर बैठा माफी मांगता दिखाई दे रहा है। जो कि होटल का मैनेजर बताया जा रहा है। लेकिन अब होटल के मैनेजर के दावे ने सबको हैरानी में डाल दिया है। बता दें तेज प्रताप के वाराणसी दौरे का होटल विवाद बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों वह अपने दोस्तों के साथ यहां एक होटल में रुके थे और आधी रात को उनका सामान उस होटल के कमरे से तब बाहर निकाल दिया था, जब वह अपने कमरे में मौजूद नहीं थे।

जाने क्या है मामला

बता दें बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव कुछ दिनों पहले वाराणसी के एक होटल हुए विवाद में उलझ गए थे। उनका सामान आधी रात को होटल के कमरे से निकालकर रिशेप्शन पर रख दिया गया था, जब वो अपने कमरे में नहीं थे। अब मंगलवार को उस होटल का एक वीडियो बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर तंज कसा कि “आदमी का नेचर और सिग्नेचर नहीं बदलता है।
बनारस में बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने स्थानीय होटल में आतंक मचाया, कर्मचारियों को डराया-धमकाया और मैनेजर को घुटने टेकवाकर माफी मंगवाया। साथ ही 50000 बकाया लगाकर भाग खड़े हुए।
परिवार की बदौलत मिली सत्ता सर चढ़कर बोलती है।”

इसे भी पढ़ेंःUP Nikay Chunav 2023: CM Yogi का माननीयों को बड़ा झटका, इस एलान ने बिगाड़ा खेल

होटल के मैनेजर ने दी सफाई

जानकारी के मुताबिक होटल मैनेजर का दावा है कि मंत्री तेज प्रताप के लोगों ने विवाद के दौरान धक्का दे दिया था, जिससे वो गिर गए थे। उसी दौरान ये वीडियो उनके लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसे ‘मैनेजर माफी मांग रहा है’…कहकर प्रसारित किया जा रहा है। जब कि मैनेजर का दावा है कि मंत्री तेज प्रताप की बुकिंग पहले से नहीं थी। उनको वीआईपी के नाते देर रात कमरा दे दिया गया था। कमरा इस शर्त पर दिया गया था कि अगले दिन जिस व्यक्ति के लिए उस कमरे की बुकिंग है। वो आएंगे तो कमरा खाली कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंःDelhi MCD Mayor Election 2023: हर साल क्यों होते हैं दिल्ली मेयर चुनाव, कल जारी हो सकती है अधिसूचना

Exit mobile version