Home Viral खबर Thailand Street Food: ब्रालेस रेड रिवीलिंग टॉप में स्पेशल नूडल बेचती दिखीं...

Thailand Street Food: ब्रालेस रेड रिवीलिंग टॉप में स्पेशल नूडल बेचती दिखीं लड़की, यूं ही नहीं लगती है यहां लोगों की भीड़!

Thailand Street Food: थाईलैंड के स्ट्रीट फूड की बात करें तो इस लिस्ट में नूडल्स का नाम भी शुमार है जिसे आप यहां एंजॉय कर सकते हैं। खास बात यह है कि इसका टेस्ट बिल्कुल अलग है।

0
Thailand Street Food
Thailand Street Food

Thailand Street Food: दुनिया के मशहूर पर्यटन स्थल की बात करें तो इस लिस्ट में थाईलैंड का नाम टॉप पर शुमार है। जहां पर्यटकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। एक तरफ यह देश जहां अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में है तो दूसरी तरफ यहां के फ़ास्ट फूड का वाकई कोई जवाब नहीं है। अगर थाईलैंड के स्ट्रीट फूड की बात करें तो इसमें नूडल्स का नाम भी शुमार है। स्ट्रीट फूड के मामले में थाईलैंड का वाकई कोई होड़ नहीं है और यही वजह है कि यहां इन फूड्स की काफी वैरायटी और टेस्ट देखने को मिलते हैं। ऐसे में पर्यटक यहां फेमस नूडल्स को जरूर एंजॉय करते हैं।

अलग अंदाज में बनाए जाते हैं नूडल्स

आमतौर पर जो नूडल्स हम यहां भारत में खाते हैं उससे काफी अलग नूडल्स यहां परोसा जाता है। नूडल्स को पानी में उबालने के बाद इसके ऊपर अलग-अलग चीजों से डेकोरेट किया जाता है और फिर इसमें एक खास सूप को डालकर परोसा जाता है। यह नूडल्स देखने में भी काफी अलग होता है और उसका टेस्ट भी हटके है। इसे बहुत जल्दी और आसानी से बनाया जा सकता है। इसमें उबले अंडे का भी इस्तेमाल किया जाता है।

स्ट्रीट फूड की वेराइटी और टेस्ट है काफी अलग

स्पेशल नूडल्स की बात करें तो यहां आने वाले हर पर्यटक इसे जरूर एंजॉय करते हैं और थाईलैंड की मशहूर स्ट्रीट फूड की लिस्ट में यह टॉप पर है। स्वादिष्ट डिसेज के लिए यूं ही नहीं थाईलैंड जाना जाता है। अगर नूडल्स की बात करें तो थाईलैंड के पॉपुलर स्ट्रीट फूड की लिस्ट में यह काफी डिमांड में है। इसका स्वाद खट्टा, नमकीन, मसालेदार और मीठे का कंबीनेशन है जिसे आप जरूर एंजॉय करेंगे।

वीडियो हो रहा खूब वायरल

जहां तक थाईलैंड देश की बात करें तो इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो Yui Sai Deaw Noodle का है। यहां थाईलैंड का स्पेशल पॉपुलर नूडल्स मिलता है वीडियो मे आप देख सकते हैं कि लड़की किस तरह नूडल्स को बना रही है और इस वीडियो पर मिल रहे लाइक और कमेंट को देख यह जाहिर है कि इस नूडल को लोग वहां किस कदर पसंद कर रहे हैं। बता दें की यह कोई रेस्टोरेंट नहीं है बल्कि एक फूड ट्रक है जो अलग-अलग जगह पर जाकर नूडल्स बनाने के लिए फेमस है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version