Home Viral खबर Thailand Street Food: ‘ब्लैक ब्यूटी’ बनकर शॉर्ट रिवीलिंग ड्रेस में स्पेशल Noodle...

Thailand Street Food: ‘ब्लैक ब्यूटी’ बनकर शॉर्ट रिवीलिंग ड्रेस में स्पेशल Noodle बेचती है यह लड़की, देखें कहां है लोकेशन

Thailand Street Food: थाईलैंड पहुंचे लोगों के बीच काफी डिमांड में होता है स्पेशल नूडल जिसे आप भी कर सकते हैं एंजॉय, काफी अलग तरीके से इसे बनाया जाता है।

0
Thailand Street Food
Thailand Street Food

Thailand Street Food: भारतीय लोगों के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन में से एक है थाईलैंड। यह सच है यहां भारतीयों का जमावड़ा देखने को मिलता है। खास बात यह है कि थाईलैंड न सिर्फ एक पर्यटन स्थल है बल्कि यहां दुनिया भर से आए लोगों को अलग-अलग खाने का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है। यहां के स्ट्रीट फूड का वाकई कोई जवाब नहीं है और ऐसे में थाईलैंड पहुंचे पर्यटक खास स्ट्रीट फूड्स को खूब एंजॉय करते हैं। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में नूडल्स का नाम शुमार है जिसे यहां काफी अलग-अलग तरीके से बनाया जाता है और इन्हीं में से एक है स्पेशल नूडल विद मीटबॉल।

कैसे बनाया जाता है स्पेशल नूडल विद मीटबॉल

जहां भारत में नूडल्स को काफी अलग तरीके से बनाया जाता है वहीं थाईलैंड का यह स्पेशल नूडल को मीटबॉल काफी पॉपुलर है। इसके बनाने का अंदाज भी हटके है। कच्चे नूडल्स को एक छलनी के जरिए गर्म पानी में डालकर उसे उबाला जाता है और फिर उस पर बॉयल एग के साथ-साथ मीटबॉल को रखा जाता है और फिर इसे एक स्पेशल सूप के साथ परोसा जाता है।

खूबसूरत जगहों के अलावा भी है थाईलैंड में बहुत कुछ

यह सच है कि थाईलैंड एक मशहूर पर्यटक स्थल की लिस्ट में शुमार है और यहां लोग खूबसूरत जगहों कोएक्सप्लोर करने के अलावा बीच का आनंद उठाते हैं। इसके साथ ही वहां मिलने वाले अलग-अलग स्ट्रीट फूड को भी एंजॉय करते हैं। यहां आने वाले पर्यटक काइट सर्फिंग, बनाना राइड सहित कई एक्विटी कर सकते हैं। यहां की खूबसूरत बीच और पार्क के साथ- साथ नजारे में आप खो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है वीडियो

थाईलैंड जाने वाले पर्यटक यहां खूबसूरत लोकेशंस में तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। वहीं फिलहाल इस वीडियो को भी लोग पसंद कर रहे हैं जिसमें लड़की स्पेशल नूडल विद मीटबॉल बनाती दिख रही है। यह वहां के फेमस रेसिपी में से एक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version