Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरदो शेरों की भिड़ंत से गूंज उठा सुनसान जंगल, नजारा देख शेरनियां...

दो शेरों की भिड़ंत से गूंज उठा सुनसान जंगल, नजारा देख शेरनियां का भी दहला दिल, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों की हरकत के अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं। जिसमें में कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का एंटरटेनमेंट हो जाता है। वहीं कुछ वीडियोस ऐसे होते हैं जिनमें जानवरों के बीच लड़ाई के साथ-साथ प्यार और कुछ नई बातें भी देखने को मिलती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर दो जानवरों की आपस में लड़ाई को देखकर हर कोई सहम है। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं।

आपस में भिड़े दो शेर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ‘एनिमल्स पावर्स’ के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है ‘जंगल के राजा शेर का शक्तिशाली संघर्ष।’ अब इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर झाड़ियों के पीछे से चुपचाप आता है और वहां दूसरे शेर और शेरनी आराम से बैठे होते हैं तभी अचानक दूसरा शेरा आकर उन पर हमला कर देता है। दोनों शेर आमने सामने आते ही एक दूसरे पर गुर्राते लगते हैं और फिर एक दूसरे के साथ झगड़ा करते हैं। दोनों शेरों के बीच लड़ाई देखकर वहां मौजूद शेरनियां भी काफी हैरान हो जाती है।

Also Read- लड़की ने साइकिल चलाते हुए दिखाया अपना गजब का टैलेंट, VIRAL VIDEO देखकर आप हो जाएंगे हैरान

वीडियो पर कमेंट कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स

वैसे जंगल में अक्सर जंगली जानवरों के बीच लड़ाई देखी जाती है। शेर अपना शिकार करते हुए या फिर अन्य जानवर की हरकत वाली वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। अब वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘ये इनकी घर की परेशानी है, हमारा बिजनेस नहीं है।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘मादा शेरनी भी दोनों पर कूदती है।’ इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स भी दो शेरों के बीच की लड़ाई देखकर रिएक्ट दे रहे हैं।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories