Friday, October 18, 2024
HomeViral खबर'आवाज़ बहुत प्यारी है'…! भोजपुरी सिंगर Pawan Singh का पाकिस्तान में बजा...

‘आवाज़ बहुत प्यारी है’…! भोजपुरी सिंगर Pawan Singh का पाकिस्तान में बजा डंका, कपल का रिएक्शन देख झूम उठे भारतीय फैन

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का जादू पाकिस्तानियों के सिर पर चढ़कर बोलने लगा है। पाकिस्तानी कपल ने (Bhojpuri Power Star Pawan sing songs Chumma) और (Kati Raat Mein Kheton Mein Tu Aayi Nahi) गाने का रिव्यू किया है। जिसमें वह पावर स्टार की आवाज और उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। पाकिस्तानी कपल ये भी कहता हुआ दिख रहा है कि, पहली बार उन्हें पवन सिंह के बारे में बॉलीवुड गानों की वजह से पता चला है।

Pawan Singh Chumma Song पर पाकिस्तानी कपल का रिएक्शन

पाकिस्तानी कपल ने पवन सिंह के भोजपुरी गानों का रिव्यू अपने यूट्यूब चैनल Reactions By Suleman पर किया है। इसमें वह बता रहे हैं कि, उन्होंने पवन सिंह को पहली बार “चुम्मा” और स्त्री 2 के गाने “खेतों में” सुना है। ये दोनों ही गाने बहुत अच्छे हैं। इसी से उन्हें पता चला कि, पवन सिंह एक भोजपुरी सिनेमा के बड़े सिंगर, एक्टर हैं। कपल भोजपुरी सिंगर के स्किल की भी तारीफ कर रहा है। इसके साथ वह बोल रहा है कि, पवन सिंह मस्त होकर गाना गा रहे हैं। उनकी आवाज बहुत प्यारी है।

Pawan Singh की तारीफ सुन झूम उठे भारतीय यूजर्स, पढ़ें रिएक्शन

पाकिस्तानी कपल के रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि, पवन सिंह का डंका पाकिस्तान में भी बजने लगा है। उनकी आवाज और एक्टिंग का पसंद को किया जा रहा है। जैसे ही भारतीय यूजर्स ने कपल की बातें सुनी उनका रिएक्शन भी आने लगा। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “Lollypop songs पे आपने भी ठुमका लगाया होगा,,,, बस वही singer हैं बॉस पवन सिंह”। एक यूजर लिखता है कि, “पावर यही से शुरू होता है पवन भईया जिंदाबाद” । एक यूजर लिखता है कि, “पवन सिंह के सारे सॉन्ग पर रिएक्शन दीजिए।” इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, आप लोगों क़ो भी बहुत बहुत शुक्रिया जो आपने अपने भाई के गानों क़ो इतने बारीकी से सुना।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories