Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरKhesari Lal को रिझाने के लिए Kajal Raghwani ने बंद कमरे में...

Khesari Lal को रिझाने के लिए Kajal Raghwani ने बंद कमरे में ऐसे किया रोमांस , Bhojpuri Song ‘अढ़ाई बजे ‘पर आए 32 मिलियन व्यूज

Date:

Related stories

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani: भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में वैसे तो एक से बढ़कर एक हिट जोड़ियां आयी है। इनमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh and Akshara Singh) , निरहुआ और आम्रपाली दुबे ( Nirahua Amrapali) जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल है, लेकिन भोजपुरी में एक बेहद हिट जोड़ी मानी जाती है वो है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwan) की। एक समय था जब ये दोनों एक -दूसरे को डेट कर रहे थे और एक से बढ़कर एक हिट गाने दे रहे थे, लेकिन अब इनका ब्रेकअप हो चुका है। खेसारी और काजल के ब्रेकअप के बाद भी इनके पुराने गाने काफी सुने जाते हैं। इन्हीं सुपरहिट गानों में अढ़ाई बजे (Adhaai Baje ) भी शामिल है। इस Bhojpuri Song पर 32 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani का अढ़ाई बजे Bhojpuri Song

अढ़ाई बजे गाने को बंद कमरे में फिल्माया गया है। इसमें खेसारी के सामने काजल राघवानी नाइट सूट पहनकर अपनी अदाओं को दिखा रही हैं। वह खेसारी को रिझाने के लिए अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं, जिसे देखकर एक्टर अपना दिल हार जाता है। इस गाने का म्यूजिक जितना अच्छा है उतने ही अच्छे इसके लिरिक्स भी हैं। यही वजह है कि, इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया गया। ये गाना एक रोमांटिक गाना है।

खेसारी और काजल के गाने पर आए 32 मिलियन्स व्यूज

इस भोजपुरी गाने में काजल की मस्त अदाएं खेसारी को दीवाना कर रही हैं। गाने की स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस भोजपुरी गाने को Khesari Lal Yadav और Priyanka Singh ने मिलकर गाया है। इसे Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब अकाउंट पर 5 साल पहले अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 32 मिलियन्स व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को 103 लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही 2 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories