Home Viral खबर UP News: बच्चों के गुप्त अंग में डाली मिर्ची, बेरहम आरोपी ने...

UP News: बच्चों के गुप्त अंग में डाली मिर्ची, बेरहम आरोपी ने लगाया पेट्रोल का इंजेक्शन, जानें मासूमों को क्यों दी खौफनाक सजा

0

UP News: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में दो बच्चों के साथ अन्याय किया गया। इस दिल दहलाने वाली घटना में आरोपी ने दोनों बच्चों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डाली। इसके बाद पेट्रोल भरकर इंजेक्शन भी लगा दिया। इस हरकत के दौरान बच्चे जोर-जोर से चिल्लाते रहे। लेकिन आरोपी को उन पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने लिया बड़ा फैसला

ये मामला सामने आने के बाद राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने इस पर नाराजगी जताई और आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने कहा है कि, “उनके गुप्तांग में मिर्ची डाली गई। जिस पर संज्ञान लिया जा रहा है। यह पोक्सो का मामला है। जो भी दोषी है उसे छोड़ा नहीं जाएगा। साथ ही जिन बच्चों के साथ इस तरीके की घटना हुई है, उनकी पहचान उजागर ना करें। अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

आरोपियों ने बच्चों को पिलाया था पेशाब

बता दें कि, कटरा थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहे पर स्थित एक मुर्गी फार्म यह घटना घटी और पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में भी आया इस मामले में जिले के एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल ने पुलिस को घटनास्थल पर भेजा और उन्होंने बताया कि, अभी तक 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही उनसे पूछताछ भी की जा रही है। इस घटना की वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी बच्चों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डालता है जिसके बाद बच्चा बुरी तरह रोने लगता है।

मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि, आरोपियों ने दोनों बच्चों को पैसे और मुर्गी चुराने के आरोप में पकड़ा था। साथ ही मुर्गी फार्म के अंदर बच्चों की पिटाई की थी। एएसपी सिद्धार्थ का कहना है कि, बच्चों को आरोपियों ने पेशाब भी पिलाया। इस घटना के बाद पुलिस ने परिजनों से भी मुलाकात की है और मामला दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version