Home Viral खबर Holi 2023 पर यूजर्स ने कर दी मजेदार Memes की बौछार ,...

Holi 2023 पर यूजर्स ने कर दी मजेदार Memes की बौछार , देखकर घंटों तक नहीं रूक रही लोगों की हंसी

0

Holi 2023: होली का त्योहार आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। लोग अलग- अलग तरह की इमोजो और फोटो को शेयर कर अपने परिवारजनों और रिश्तेदारों को बधाइयां दे रहे हैं। ये इमोजी इतने अजीबोगरीब होते हैं कि इन्हे देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाएगी। इस बार होली का यह पर्व 8 मार्च को मनाया जाएगा। ऐसे में लोग पहले से ही Memes भेजना शुरू कर दिए हैं। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही बेहतरीन Memes को देखाते हैं। इन Memes को देखने के बाद आप हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

मीम्स की आई सोशल मीडिया पर बाढ़

जब कोई बड़ा त्योहार आता है तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ जाती है। ऐसे में ये मीम्स लोगों को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में एक Memes राजपाल यादव की बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है। इस वायरल Memes में राजपाल यादव रंग लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस Memes के कैप्शन में लिखा हुआ है कि ” भाई एक बार बाहर आ जा केवल टीका लगाएंगे।” ये Memes पिछले कुछ दिनों से बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Also Read: हिंदी बोलने के लिए मशक्कत करती नजर आईं Nysa Devgan, वायरल वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

होली की तारीख को लेकर कन्फ्यूज

लोग होली के पर्व को लेकर भी बड़े कन्फ्यूज हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि 7 मार्च को होली है तो कुछ लोग 8 मार्च को होली का त्योहार मना रहे हैं। ऐसे में होली के इस त्योहार के कन्फ्यूजन को खत्म करने के लिए तरह – तरह के फोटो और Memes का प्रयोग करे रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर गब्बर सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में गब्बर सिंह होली की तारीख के बारे में पूछता हुआ दिखाई दे रहा है।

Also Read: Pawan Khera को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार, दिल्ली में पेशी के बाद असम ले जाने की तैयारी

Exit mobile version