Home Viral खबर Viral Animal Video: मुंह से बड़े अंडे को निगलने के बाद सांप...

Viral Animal Video: मुंह से बड़े अंडे को निगलने के बाद सांप ने किया कुछ ऐसा देखना वालों की थमी सांस! वीडियो से नहीं हटेगी नज़र

0
Viral Animal Video
Viral Animal Video

Viral Animal Video: सांप दुनिया के सबसे विचित्र प्राणियों में से है जो कब क्या करे किसी को पता नहीं होता। आपने अक्सर सांपों को छोटे-छोटे जीवों को निगलते तो देखा ही होगा लेकिन क्या आपने कभी सांप को एक बड़ा अंडा निगलते देखा है? अगर नहीं तो आज हम आपको सांप का एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह एक बड़े अंडे को निगलता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लाखों लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है।

वायरल वीडियो में अंडा निगलता दिखा सांप

यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को वाइलड लाइफ़ रेस्क्यू बैहर नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में काले रंग का एक सांप एक बडे़ अंडे को निगलने की फ़िराक़ में दिख रहा है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि सांप के आगे 2-3 बड़े-बड़े अंडे हैं। वह इनमें से थोड़े छोटे आकार के अंडे पर मुंह रखता है और धीरे-धीरे उसे निगलने की कोशिश करता है। हैरानी की बात तो यह है कि सांप अपने छोटे से मुंह में इतना बड़ा अंडा बिना किसी परेशानी के निगल जाता है। वहीं वीडियो के अंत में पूरा अंडा निगलने के बाद सांप धीरे-धीरे उस अंडे का छिलका बाहर निकाल देता है। 

वीडियो पर लोग कर रहे मज़ेदार कमेंट्स 

यूट्यूब पर पोस्ट हुए इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 7 लाख 10 हज़ार लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इसके साथ ही लोग इस वायरल वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा “मेरा दोस्त मेरे सैंडविच से सिर्फ एक टुकड़ा मांगते हुए”। दूसरे ने लिखा “मेरा यूपीएससी का पाठ्यक्रम”। एक और ने कमेंट किया “जब आपको ऑफिस में मुफ़्त खाना मिले”। एक ने लिखा “जब मैं परीक्षा से एक रात पहले अपना पूरा पाठ्यक्रम समाप्त करने का प्रयास करता हूं”। वहीं एक और ने कमेंट किया “प्रकृति द्वारा बनाया गया कितना अविश्वसनीय प्राणी”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version