Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Complaint: टीचर के बड़े स्तनों पर पेरेंट्स ने दर्ज की शिकायत,...

Viral Complaint: टीचर के बड़े स्तनों पर पेरेंट्स ने दर्ज की शिकायत, सोशल मीडिया पर लोगों को नही हो रहा यकीन

Date:

Related stories

CM Bhagwant Mann ने बदली शिक्षा व्यवस्था की तस्वीर! स्मार्ट स्कूल के नए परिसर का उद्घाटन कर छात्राओं को दिया बड़ा तोहफा

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज बठिंडा (Bathinda) में स्थित शहीद मेजर रवि इंदर सिंह संधू, सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल में नए परिसर का उद्घाटन किया है।

Punjab News: सुलझ गई भोगपुर मर्डर केस की गुत्थी! मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के साथ भारी संख्या में अवैध हथियार बरामद

Punjab News: पंजाब में सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रयासरत है। इस क्रम में शासन की ओर से पंजाब (Punjab News) पुलिस को लगातार दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं

Viral Complaint: सोशल मीडिया पर एक महिला शिक्षक के बड़े-बड़े स्तनों का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला शिक्षक ने खुद अपना दर्द बयां करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपनी जिंदगी में चल रहे भूचाल की जानकारी दी है। दरअसल, ये विवाद उस वक्त खड़ा हुआ जब महिला शिक्षक के बड़े स्तनों की शिकायत स्कूल प्रबंधक तक स्कूली बच्चों के माता पिता ने की, उसके बाद इस पूरी घटना के बारे में महिला ने सार्वजनिक रुप से बताया है।

महिला शिक्षक ने बयां किया दर्द

महिला ने रेडिट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “मैं एक मिडिल स्कूल टीचर हूँ जो इस साल 8वीं कक्षा को पढ़ा रही हूँ। मेरे स्तन बहुत बड़े हैं इसलिए ,उन्हें छिपाना मुश्किल है। मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूँ और पिछले 6 सालों में जब से मैं शिक्षा के क्षेत्र में हूँ, मुझे कभी भी ड्रेस कोड का पालन नहीं करना पड़ा। हर कोई हमेशा मेरे पहनावे की तारीफ करता है!

मेरे एडमिन ने मुझे बताया कि, एक अभिभावक स्कूल में आया और उसने कहा कि उनका बेटा घर पर मेरे स्तनों के बारे में बात कर रहा था और उन्हें चिंता थी कि मैं ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रही हूँ जिससे वह मेरे स्तन देख रहा है। मेरे एडमिन ने अभिभावक को सीधे तौर पर बताया कि मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूँ और मैं स्वाभाविक रूप से “धन्य” हूँ। क्या ऐसा कभी किसी के साथ हुआ है? मेरे माता-पिता ने कभी मेरे शरीर के बारे में शिकायत नहीं की? मैं बस एक सुडौल लड़की हूँ और मैं शारीरिक रूप से इसे छिपा नहीं सकती।”

महिला शिक्षक का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा

महिला के इस पोस्ट पर इंटरनेट यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 16 हजार लोगों ने महिला शिक्षक के पोस्ट को शेयर किया है। इसके साथ ही 2 हजार लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए महिला का सपोर्ट किया है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। लोगों की तरफ से मिलते कमेंट का महिला शिक्षक ने धन्यवाद भी किया है। शिक्षक ने ये पोस्ट 7 दिन पहले किया था। अब ये तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories