Home Viral खबर Viral Complaint: टीचर के बड़े स्तनों पर पेरेंट्स ने दर्ज की शिकायत,...

Viral Complaint: टीचर के बड़े स्तनों पर पेरेंट्स ने दर्ज की शिकायत, सोशल मीडिया पर लोगों को नही हो रहा यकीन

Viral Complaint: महिला के बड़े स्तनों से परेशान हुए स्कूली छात्रों के माता-पिता।

0

Viral Complaint: सोशल मीडिया पर एक महिला शिक्षक के बड़े-बड़े स्तनों का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला शिक्षक ने खुद अपना दर्द बयां करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपनी जिंदगी में चल रहे भूचाल की जानकारी दी है। दरअसल, ये विवाद उस वक्त खड़ा हुआ जब महिला शिक्षक के बड़े स्तनों की शिकायत स्कूल प्रबंधक तक स्कूली बच्चों के माता पिता ने की, उसके बाद इस पूरी घटना के बारे में महिला ने सार्वजनिक रुप से बताया है।

महिला शिक्षक ने बयां किया दर्द

महिला ने रेडिट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “मैं एक मिडिल स्कूल टीचर हूँ जो इस साल 8वीं कक्षा को पढ़ा रही हूँ। मेरे स्तन बहुत बड़े हैं इसलिए ,उन्हें छिपाना मुश्किल है। मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूँ और पिछले 6 सालों में जब से मैं शिक्षा के क्षेत्र में हूँ, मुझे कभी भी ड्रेस कोड का पालन नहीं करना पड़ा। हर कोई हमेशा मेरे पहनावे की तारीफ करता है!

मेरे एडमिन ने मुझे बताया कि, एक अभिभावक स्कूल में आया और उसने कहा कि उनका बेटा घर पर मेरे स्तनों के बारे में बात कर रहा था और उन्हें चिंता थी कि मैं ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रही हूँ जिससे वह मेरे स्तन देख रहा है। मेरे एडमिन ने अभिभावक को सीधे तौर पर बताया कि मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूँ और मैं स्वाभाविक रूप से “धन्य” हूँ। क्या ऐसा कभी किसी के साथ हुआ है? मेरे माता-पिता ने कभी मेरे शरीर के बारे में शिकायत नहीं की? मैं बस एक सुडौल लड़की हूँ और मैं शारीरिक रूप से इसे छिपा नहीं सकती।”

महिला शिक्षक का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा

महिला के इस पोस्ट पर इंटरनेट यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 16 हजार लोगों ने महिला शिक्षक के पोस्ट को शेयर किया है। इसके साथ ही 2 हजार लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए महिला का सपोर्ट किया है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। लोगों की तरफ से मिलते कमेंट का महिला शिक्षक ने धन्यवाद भी किया है। शिक्षक ने ये पोस्ट 7 दिन पहले किया था। अब ये तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version