Home Viral खबर Viral Dance Video: ‘छोकरा जवान रे’ गाने पर दुल्हा-दुल्हन के हुक स्टेप्स...

Viral Dance Video: ‘छोकरा जवान रे’ गाने पर दुल्हा-दुल्हन के हुक स्टेप्स ने उड़ाए मेहमानों के होश, लोगों ने कहा ‘अर्जुन कपूर से बेस्ट’

Viral Dance Video: दुल्हा और दुल्हन के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें एक दुल्हा और दुल्हन अपनी शादी में फ़िल्म ‘इशकज़ादे’ के गाने ‘छोकरा जवान रे’ पर धांसू हुक स्टेप्स करता दिख रहा है।

0
Instagram

Viral Dance Video: आज से कुछ समय पहले तक पॉपुलर होने के लिए लोगों को बहुत पापड़ बेलने पड़ते थे। मगर जब से इंटरनेट की दुनिया ने तरक़्क़ी की है तब से हर किसी के लिए फेम पाना बहुत आसान हो गया है। इंटरनेट पर आजकल कोई व्यक्ति अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से तो कोई अपने डांस की बदौलत पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है। इसी तरह इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल अपनी शादी पर ‘छोकरा जवान रे’ गाने पर ज़बरदस्त डांस करता दिख रहा है। 

अपनी शादी पर इस कपल ने किया ‘छोकरा जवान रे’ गाने पर डांस 

यह Viral Dance Video YSDC Wedding Choreography ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में दुल्हा और दुल्हन सफ़ेद रंग के खूबसूरत आउटफ़िट्स पहने अपनी शादी पर जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों ने फ़िल्म ‘इशकज़ादे’ के पॉपुलर गाने ‘छोकरा जवान रे’ पर खूब डांस किया जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दोनों बहुत खूबसूरती से इस गाने के हुक स्टेप्स करते नज़र आ रहे हैं। वहीं उनके आसपास खड़े लोग तालियां और शोर मचाकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। 

कोरियोग्राफ़ी के फैन हुए लोग 

दुल्हा और दुल्हन के इस डांस वीडियो पर अब तक 887 लाख से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। वहीं 81 लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वहीं दोनों का ये खूबसूरत वीडियो देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “बहुत बढ़िया कोरियोग्राफ़ी!” दूसरे यूज़र ने लिखा “आप दोनों को नाचते हुए देखना सुखद अनुभव है। परफेक्ट मूव्स, लव इट!” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “कल ही डांस क्लास जॉइन कर रहा हूं!” एक यूज़र ने कमेंट किया “अर्जुन कपूर से काफी बेहतर है। कृपया उनके कास्टिंग डायरेक्टर से संपर्क करें।” एक और यूज़र ने कमेंट किया “यही गाने पर नाचूंगा मेरी बीवी को लेके।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version