Home Viral खबर Viral News: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर क्लेश! कुणाल कामरा-भाविश अग्रवाल के बीच...

Viral News: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर क्लेश! कुणाल कामरा-भाविश अग्रवाल के बीच नहीं थम रही जुबानी जंग, फैंस बोले- ‘और होने दो…’

Viral News: कुणाल कामरा और ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ के बीच हुई भिड़ंत, सोशल मीडिया पर चर्चा में है दोनों का ट्विटर वार, आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा जिस पर लोग ले रहे हैं खूब मजे।

0
Viral News
Viral News

Viral News: कॉमेडियन (Comedian) कुणाल कामरा (Kunal Kamra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और इस बार उनके निशाने पर आए ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के सीईओ भावेश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal)। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग फिलहाल काफी चर्चा में है और कहने में दो राय नहीं है कि लोगों को मजे आ रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और कैसे ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर क्लेश की वजह है। निश्चित तौर पर पूरा माजरा जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Viral News: यहां से हुई Kunal Kamra vs Bhavish Aggarwal शुरुआत

दरअसल कुणाल कामरा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें ओला स्कूटर नजर आ रही है। उन्होंने कहा, “क्या भारतीय उपभोक्ताओं के पास आवाज़ है? क्या वे इसके लायक हैं? दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मज़दूरों की जीवनरेखा हैं @nitin_gadkari
क्या इस तरह से भारतीय ईवी का इस्तेमाल करेंगे? @jagograhakjago
कुछ कहना है? जिस किसी को भी OLA इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है, वह अपनी कहानी नीचे सभी को टैग करते हुए छोड़ दे।”

कॉमेडी करियर से भी ज़्यादा पैसे दूंगा

इस पर भाविश अग्रवाल ने जवाब दिया, “चूंकि आप इतनी परवाह करते हैं कुणाल कामरा , आइए और हमारी मदद करें! मैं आपके इस पेड ट्वीट या आपके असफल कॉमेडी करियर से भी ज़्यादा पैसे दूंगा। या फिर चुपचाप बैठिए और हमें असली ग्राहकों की समस्याओं को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित करने दीजिए। हम तेज़ी से सेवा नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं और जल्द ही बैकलॉग को साफ़ कर दिया जाएगा।” उन्होंने लिखा, “सबसे बुरी बात यह है कि नेता के पास कोई जवाब नहीं है। ओला एक भारतीय कंपनी है जो भारत के ग्राहकों के साथ वैसा ही व्यवहार कर रही है जैसा कि रातों-रात चीनी कंपनियाँ पूरे अफ्रीका महाद्वीप के साथ करती हैं… पेड ट्वीट, असफल कॉमेडी करियर और चुपचाप बैठिए।”

असफल कॉमेडी करियर पर पिछले साल की एक क्लिप

इस पर कुणाल ने कहा, “यदि आप साबित कर सकते हैं कि मुझे इस ट्वीट या निजी कंपनियों के खिलाफ़ मेरे द्वारा कही गई किसी और बात के लिए भुगतान किया गया है, तो मैं सभी सोशल मीडिया को डिलीट कर दूंगा और हमेशा के लिए चुप बैठ जाऊंगा। मेरे असफल कॉमेडी करियर पर पिछले साल की एक क्लिप है जब मैंने दर्शकों को चौंका दिया था और ग्रोवर के लिए ओपनिंग की थी… और कुछ भी हो तुम अभिमानी, घटिया, मूर्ख।”

इस पर भाविश ने कहा, “चोट लगी? दर्द हुआ? आजा सर्विस सेंटर। बहुत काम है। मैं तुम्हारे फ्लॉप शो से बेहतर भुगतान करूंगा।

लोगों को कुल रिफंड दे

कुणाल ने कहा, “इसके बजाय क्या आप उन लोगों को कुल रिफंड दे सकते हैं जो अपना OLA EV वापस करना चाहते हैं और जिन्होंने इसे पिछले 4 महीनों में खरीदा है? मुझे आपके पैसे की ज़रूरत नहीं है, जो लोग अपने कार्यस्थल पर नहीं जा पा रहे हैं उन्हें आपकी जवाबदेही की ज़रूरत है। अपने ग्राहकों को दिखाएं कि आप वास्तव में परवाह करते हैं?”

कॉमेडियन बन न सके, चौधरी बनने चले

इस पर भाविश ने कहा, “हमारे पास हमारे ग्राहकों के लिए पर्याप्त कार्यक्रम हैं यदि उन्हें सेवा में देरी का सामना करना पड़ता है। यदि आप वास्तविक होते, तो आपको पता होता। फिर से, इस मामले से पीछे हटने की कोशिश मत करो। कुर्सी पर बैठकर आलोचना करने के बजाय कुछ वास्तविक काम करो। कॉमेडियन बन न सके, चौधरी बनने चले। अगली बार बेहतर तरीके से शोध करो। और हमारे सर्विस सेंटर में आकर हमारी मदद करने का ऑफर खुला है। चुनौती स्वीकार करो। शायद तुम बदलाव के लिए कुछ वास्तविक कौशल सीख सको।”

Viral News पर लोग ले रहे मजे

एक यूजर ने लिखा, “होने दो मजा आ रहा है।” तो दूसरे ने कहा यह क्लेश देखने लायक है। एक यूजर ने कहा वाह ओला स्कूटर की तो निकल गई तो कुछ लोगों को भाविश अग्रवाल घमंडी नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक ने लिखा क्या-क्या देखना पड़ रहा है तो दूसरे ने कहा यह क्लेश नहीं भसड़ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version