Home Viral खबर Viral News: आदमी ने ब्लिंकिट से ऑर्डर किया अंडरवियर, कंपनी ने पहुंचा...

Viral News: आदमी ने ब्लिंकिट से ऑर्डर किया अंडरवियर, कंपनी ने पहुंचा दीं लड़की वाली 3 पेंटी, यूजर बोला ‘गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दो’

Viral News: आदमी को ब्लिंकिट से अंडरवियर ऑर्डर करना पड़ा भारी.

0
Viral News
Viral News

Viral News: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर का पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं. दरअसल, यूज़र ने ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी ब्लिंकिट से अपने लिए अंडरवियर मंगाया था. यह यूजर एक आदमी है जिसने मेल अंडरवियर आर्डर किया था लेकिन, कंपनी की तरफ से थोड़ी सी गलती हो गई और कंपनी ने एक साथ तीन महिलाओं वाले अंडरवियर भेज दे दिए.

ब्लिंकिट ने आदमी के साथ कर दिया खेला

आदमी ने अपने साथ हुए इस हादसे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Priyansh नाम के अकाउंट से शेयर किया और जानकारी देते हुए लिखा “नमस्ते वाह क्या बात है, मैंने जॉकी पुरुष अंडरवियर का ऑर्डर दिया है और आपने मुझे यह भेजा है. अब इसे वापस कैसे करें, मैंने आपके सहायता केंद्र को इसकी सूचना दे दी है, फिर भी अभी तक कोई वापसी या रिफंड नहीं हुआ है.”

Viral News पर क्या बोल रहे यूजर्स?

जैसे ही लोगों ने Viral News को देखा वैसे ही उनकी तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगीं. इस Viral News को अब तक 22 लाख लोग से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर्स की तरफ से काफी फनी प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक यूजर लिखता है कि, “गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दो”… “भाई पहन ले क्या जा रहा है”… “अवसर को जाने मत देना”….इस तरह इस पोस्ट पर यूजर काफी फनी सलाह दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version