Home Viral खबर Viral News: OMG ! कपल ने इंगेजमेंट का सारा खाना किया स्विगी...

Viral News: OMG ! कपल ने इंगेजमेंट का सारा खाना किया स्विगी से आर्डर तो मिला धमाकेदार ऑफर, लोग बोले- ‘बेचारा हलवाई…’

Viral News: कपल ने स्विगी से मंगवाया इंगेजमेंट का खाना तो सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी, इस खबर ने हर किसी को कर दिया हैरान, जवाब देने से स्विगी भी नहीं रहा पीछे, आइए जानते हैं क्या है माजरा।

0

Viral News: आजकल ऑनलाइन सब कुछ उपलब्ध है चाहे वह खाना हो या फिर पहनने के लिए कपड़े। जरूरत का कोई सामान पलक झपकते घर पर हमारी डिमांड पूरी हो जाती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि किसी की इंगेजमेंट का खाना भी ऑनलाइन ऑर्डर होता हो। जहां शादी के लिए लोग बड़े-बड़े होटल बुक करते हैं वही दिल्ली के रहने वाले एक कपल ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं। अपने अंदाज से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जो है सुर्खियों में।

स्विगी से मंगाया इंगेजमेंट का सारा खाना

Viral News के मुताबिक दिल्ली में एक कपल ने इंगेजमेंट का सारा खाना ऑनलाइन ऑर्डर किया। जी हां, उन्होंने स्विगी से खाने को ऑर्डर किया और उसके बाद कपल को स्विगी की तरफ से कुछ ऐसा ऑफर दिया गया जो फिलहाल सुर्खियों में है। क्या कभी आपने ऐसा सोचा है कि इंगेजमेंट के लिए स्विगी से खाना ऑर्डर किया गया हो लेकिन जब ऐसा हुआ अपने आप में एक बहुत बड़ी खबर बन गई है।

स्विगी ने दिया कपल को मजेदार ऑफर

यह सच है कि दिल्ली में सब कुछ देखा जाता है। अब ऐसे में दिल्ली के इस कपल ने सगाई के लिए स्विग्गी से खाना मंगवाया तो स्विगी ने कहा, “इन लोगों से बेहतर हमारे क्रेज़ी डील का इस्तेमाल किसी ने नहीं किया है शादी का खाना भी हमसे मंगवा लेना।”

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे

वहीं इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा फूड डिलीवरी अब सबसे ऊपर है तो दूसरे ने कहा ट्रस्ट मी इन्होंने बारात के लिए घोड़ा नहीं उबर से टैक्सी बुक करवाई होगी। एक यूजर ने कहा धंधा बंद करवाएगा क्या तो दूसरे ने कहा हलवाई तो डिप्रेशन में होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version