Home Viral खबर Viral Video: चाय का ऑफर देकर बुरा फंसा बेचारा लड़का, लड़की का...

Viral Video: चाय का ऑफर देकर बुरा फंसा बेचारा लड़का, लड़की का जवाब सुन लगा 11 हजार बिजली का झटका

Viral Video: क्या हुआ जब लड़के ने लड़की को दिया चाय का ऑफर।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हम में से कई सारे लोग किसी से मिलने के लिए चाय या फिर कॉफी का ऑफर करते हैं। ये एक सामान्य बात मानी जाती है। किसी भी बात पर बैठकर चर्चा करना और फिर चाय-कॉफी का मजा लेना एक अलग ही आनंद है। लेकिन कभी-कभी ये मजा सजा बन जाता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक लड़का अपनी पसंदीदा लड़की को चाय पर चलने का ऑफर देता है, लेकिन तभी वो कुछ ऐसा जवाब दे देती है। जिसकी वजह से लड़के को 11000 वॉल्ट का झलका लग जाता है।

क्या हुआ जब लड़के ने लड़की को दिया चाय का ऑफर?

इस फनी और मजे Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, “एक लड़का बहुत खुश होकर लड़की को चाय पर चलने के लिए ऑफर करता है। इसके बाद लड़की हैरान होते हुए बोलती है कि, पागल हो क्या मेरे पैर जल जाएंगे।” लड़की को ये लगता है कि, लड़का उसे चाय पीने के लिए नहीं बल्कि चाय पर चलने के लिए बोल रहा है। लड़की के जवाब को सुनकर लड़का ही नहीं बल्कि इंटरनेट यूजर्स ने भी अपना सिर पकड़ लिया है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस Viral Video को sumo_4k नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “चाय पर चलोगी”। इस वीडियो को 30 जुलाई को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 3900 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वही, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर प्रतिक्रिया देते हुए लिखता है कि, पेपसी पर ले जाओ ब्रो। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, इसके दांत पे चलोगी। इस तरह यूजर्स इस वीडियो पर काफी मजे ले रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version