Home Viral खबर Viral Video: गरीब फूल बेचने वाली मां के पैसों से iPhone खरीनदने...

Viral Video: गरीब फूल बेचने वाली मां के पैसों से iPhone खरीनदने दुकान पर पहुंचा लड़का, देख लोग बोले, बेगैरत-बेशर्म औलाद

Viral Video: देखें क्या हुआ जब गरीब मां के पैसों को लेकर आईफोन खरीदने पहुंचा लड़का, वीडियो देख लोगों को आ रहा गु्स्सा.

0
iphone viral video
iphone viral video

Viral Video: दुनिया की सबसे बड़ी एप्पल कंपनी के आईफोन को चलाने का हर कोई सपना देखता है. इसकी वजह फोन के सिक्योरिटी फीचर और कई हाईटेक फीचर्स हैं. लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि हर कोई इसे नहीं खरीद सकता है. फिर भी कुछ लोग कोशिश करते हैं कि वह, आईफोन खरीदें. आईफोन से जुड़ा हुआ एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का गरीब फूल बेचने वाली मां के पैसे लेकर आईफोन खरीदने दुकान पर आया है.

गरीब मां के पैसे लेकर आईफोन लेने पहुंचा लड़का

इस वीडियो को Abhishek नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ-साथ कैप्शन में यह लिखा है कि, “ये वीडियो दुखद है. इस लड़के की मां एक मंदिर के बाहर फूल बेचती है। लड़के ने आईफोन खरीदने की जिद की और 3 दिन तक भूख हड़ताल पर रहा। अंत में मां ने हार मान ली और अपनी मेहनत की कमाई से उसके लिए आईफोन खरीदकर दिया। उनका एक्सप्रेशन बहुत कुछ कहता है.”

वीडियो में देखा जा सकता है कि, फूल बेचने वाली मां कई सारे नोट को लेकर अपने बेटे के साथ आईफोन खरीदने पहुंची है. जब लड़के से आईफोन के बारे में पूछा जाता है तो वह बताता है कि मैं आईफोन खरीदने आया हूं. इस पर उसकी मां भी बताती है कि, 3 दिन से यह खाना नहीं खा रहा था. मैं फूल भेजती हूं अपने बेटे की जिद से मजबूर होकर आईफोन खरीदने पहुंची हूं.

Viral Video देख लोगों को आ रहा गुस्सा

वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स को अच्छा नहीं लग रहा है और वह लड़के को बेशर्म और बेगैरत बता रहा है. यूजर बोल रहे हैं कि, किस तरह से गरीब मां से पैसों से यह आईफोन खरीद रहा है और इससे ये रील बनाएगा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version