Home Viral खबर Viral Video: कमीज उतारकर लड़के ने महिला को गिरा-गिराकर पीटा, तमाशा देखते...

Viral Video: कमीज उतारकर लड़के ने महिला को गिरा-गिराकर पीटा, तमाशा देखते रहे लोग, आप भी देखें

Viral Video: महिला को बुरी तरह से पीटते हुए लड़का वायरल।

0
viral video
viral video

Viral Video: रेवले स्टेशन पर महिला की मारपीट का एक Viral Video काफी चर्चा में है। ये वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। इसमें एक लड़का महिला को सभी के सामने जमीन पर गिरा-गिराकर मार रहा है। हैरानी की बात ये है कि, महिला की पिटाई का लोग वीडियो बनाते हुए तमाशा देख रहे हैं।

रेलवे स्टेशन पर लड़के ने महिला को पीटा

इस Viral Video को दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशन पर रिकेॉर्ड किया गया है। इस घटना के वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, रेलवे स्टेशन पर काफी सारी भीड़ है।वहां पर एक लड़के और महिला के बीच काफी लड़ाई हो रही है। ये दोनों क्यों लड़ रहे हैं? इसका कारण को स्पष्ट नहीं है। लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि, बहस के बीच लड़का पहले अपनी कमीज उतारता है और फिर महिला के पीछे भागता है, बचने के लिए महिला लड़के पर बोलत फेंकती है तभी, ये लड़की महिला को जमीन पर गिरा लेता है और पीटना शुरु कर देता है। जब लड़का महिला को पीट रहा होता है तब, लोग इसे अपने फोन में रिकॉर्ड करते हुए तमाशा देख रहे होते हैं।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस पिटाई के वीडियो को Ghar Ke Kaleshनाम के एक्स अकाउंट से 18 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, इंतजार नहीं लड़ाई करते हैं। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, दोनों को जेल भेजो। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version