Home Viral खबर Viral Video: सरेआम प्राइवेट पार्ट को छूता दिखा दरिंदा, खामोश रही लड़की...

Viral Video: सरेआम प्राइवेट पार्ट को छूता दिखा दरिंदा, खामोश रही लड़की और वीडियो बनाता रहा कैमरामैन, नजारा देख भड़के लोग

Viral Video: लड़की के प्राइवेट पार्ट को सरेआम छूते दरिंदे का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर सरेआम लड़की के साथ गंदी हरकत करते हुए दरिंदे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने यूजर्स के बीच खलबली मचा दी है। दिन दहाड़े बिना किसी खौफ के जिस तरह से ये आदमी अश्लील हरकत को अंजाम दे रहा है, उसे देखकर यूजर्स का खून खौल रहा है। इस डरा देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया गया है। ये वीडियो Mr,CooL नाम के यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “लड़की के बैक पार्ट पर ग़लत तरीके से टच कर के भारत का नाम पूरी दुनियाँ में रोशन कर्ता हुआ एक विशेष समाज का संस्कारी आदमी।” इस वीडियो के 8 सितंबर को अपलोड किया गया है। इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

सरेआम लड़की से छेड़छाड़ करता दरिंदा कैमरे में हुआ कैद

ये Viral Video किसी बाजार का है। जहां हरे सूट में खड़ी लड़की कुछ खरीद रही है। वहां पर ये दरिंदा लड़का भी खड़ा है और लड़की के प्राइवेट पार्ट को गंदी तरह से छूने लग जाता है। ये लड़का जिस वक्त ये गंदी हरकत कर रहा होता है उस समय लड़की पूरी तरह से बेखबर रहती है। लड़की को पता ही नहीं है कि, उसके साथ क्या हो रहा है? शायद यही वजह है कि, वह खामोश खड़ी है। इस दौरान इस दरिंदे लड़के की हरकत को कोई अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

ये Viral Video कब और कहां का है इसकी कोई जानकारी तो उपलब्ध नहीं है? लेकिन जब यूजर्स ने इस दरिंदे लड़के और इसकी हरकत को देखा तो पहले तो उनका गुस्सा वीडियो रिकॉर्ड कर रहे कैमरामैन पर फूट फिर, वह इस लड़के पर कमेंट करते हुए बोलते लगे कि, इस तरह की मानसिकता वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “शर्म आनी चाहिए, समाज में बुरा काम कर ने वाला मर्द ही क्यों होता है कोई औरत तो नहीं किसी मर्द को छेड़ती, बलात्कार करने वाला, हत्या करने वाला मर्द ही है, वो चाहे कोई भी धर्म या समाज का हो 😭 वीडियो बनाने से अच्छा होता उसको जाकर दो तमाचे मार देते।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version