Home Viral खबर Viral Video: रील बनाने के लिए घोड़े से मजे लेती लड़की का...

Viral Video: रील बनाने के लिए घोड़े से मजे लेती लड़की का हुआ बुरा हाल, मुंह भी फूटा और पेंट भी फटी, देखें वीडियो

Viral Video: घोड़े पर बैठकर रील बनाती लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इन दिनों लोगों पर रील बनाने का जूनून कुछ इस कदर सवार हो चुका है कि, वह वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। रील बनाने के चक्कर में कई सारे लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। इसके साथ ही इसे जोखिम में भी डाल चुके हैं। वो स्टंट करते हुए एक बार नहीं सोचते हैं कि, उनकी एक गलती उनकी जान भी ले सकती है। ये Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक लड़की घोड़े की सवारी करते हुए रील बना रही है। इसके बाद जो लड़की का हाल होता है उसे देखकर लोगों को सिर्फ हंसी के साथ अफसोस हो रहा है।

रील बनाते हुए मस्ती करना लड़की को पड़ा भारी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की वीडियो कैमरे से रिकॉर्ड करते हुए घोड़े की सवारी कर रही है, तभी अचानक से लड़की गिर जाती है और उसके बाद उसकी हालत जो देखने को मिलती है वो काफी हैरतअंगेज है। घोड़े की सवारी करते हुए लड़की सीधे अस्पताल के बिस्तर में दिखती है , जहां पर उसका मुंह फूटा हुआ है और पैंट नीचे से फटी हुई है। इस दौरान लड़की काफी रो भी रही है। इस लड़की की हालत और हरकत को देख लोग काफी फनी इमोजी बना रहे हैं।

Viral Video देख लोग दे रहे प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को kemelly.garcia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देखकर लोग फनी इमोजी बना रहे हैं और लड़की की काफी हंसी बना रहे हैं। ये वीडियो 23 जुलाई को अपलोड किया गया था। तब से ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version