Home Viral खबर Viral Video: हॉट Tamannaah Bhatia को देख जागी आदमी की तमन्ना, लेकिन...

Viral Video: हॉट Tamannaah Bhatia को देख जागी आदमी की तमन्ना, लेकिन फिर पत्नी ने एक झटके में ऐसे फेरा पानी

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो को देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म Stree 2 ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इस फिल्म के गाने भी काफी वायरल हुए। इसका सबसे सुपरहिट गाना आज की रात (Aaj Ki Raat) है। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia ने अपने हुस्न और डांस स्टेप्स से लोगों का दिल जीत लिया। इस गाने को सुनते ही लोग झूमने लगते हैं। लेकिन कभी-कभी पत्नी के सामने मस्ती करना भी भारी पड़ सकता है। आज आपको इस Viral Video में कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। एक आदमी को उसकी पत्नी सिर्फ इसलिए पीट देती है क्योंकि, वो इस गाने को एंजोए कर रहा था।

Tamannaah Bhatia को देख झूमना पति को पड़ा भारी

इस Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, पति और पत्नी बिस्तर पर बैठकर इस गाने का लुत्फ ले रहे होते हैं। लेकिन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अदाओं का जादू इस आदमी पर कुछ ऐसा चढ़कर बोलता है कि, वह पत्नी को इंग्नोर कर खुद ही झूमने लग जाता है। पत्नी जब अपने पति के एक्सप्रेशन देखती है तो, उसे काफी गुस्सा आ जाता है और वह अपनी पति पर पहले तो चिल्लाती है , उसके बाद पिटाई कर देती है। पत्नी के इस रिएक्शन से बेचारा पति सन्न रह जाता है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस Viral Video को bhagyashree.sonvane नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को कंटेन्ट क्रिएटर ने बनाया है। इन दोनों की एक्टिंग लोगों को काफी अच्छी लग रही है। इस वीडियो को 16 अगस्त को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगो के फनी कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “इस गाने से लड़कियों को क्यों परेशानी हो रही है”। वहीं, एक यूजर इस महिला को “बुरी बीवी” बोल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version