Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: महिला पुलिस अफसर पर कहर बनकर टूटी घूंघट वाली औरत,...

Viral Video: महिला पुलिस अफसर पर कहर बनकर टूटी घूंघट वाली औरत, चोटी पकड़कर मारती रही और तमाशा देखती रही पुलिस

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिस अफसर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Viral Video में एक घूंघट वाली महिला SDM की बाल पकड़-पकड़कर पिटाई कर रही है। इस दौरान आस-पास काफी पुलिसकर्मी मौजूद हैं लेकिन वह सिर्फ खड़े हैं। पुलिसकर्मियों के सामने उनके ही बड़े अधिकारी की जब पिटाई लोगों ने देखी तो वह हैरान हो गए।

SDM की चोटी पकड़ कर गांव की महिला ने मारा

ये घटना राजस्थान की है। जिस महिला पुलिस अफसर की पिटाई हुई है वह टोडाभीम की एसडीएम सुनीता मीणा हैं। घटना अतिक्रमण से जुड़े मामले की है। ये घटना गुरुवार की बताई जा रही है। एसडीएम सुनीता मीणा जब अतिक्रमण हटाने के लिए अपनी टीम के साथ पहुंची तो एक गांव की महिला ने बदसलूकी करते हुए महिला अधिकारी के बाल पकड़कर मारा। खबरों की मानें तो एसडीएम सुनीता मीणा ने 10 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Viral Video में दिखी मारपीट

इस घटना के Viral Video को खुरपेंच नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “आप टोडाभीम राजस्थान की SDM हैं , ग्रामीणों पर अपने पद का रौब दिखा रही थीं , एक आदमी को तेज से धक्का मारा , फिर एक ग्रामीण महिला ने भी आपको आम आदमी की ताकत बताई , रानी लोग यही तो करती हैं , मुद्दे हल करने के बजाए अपने पद की ताकत दिखाती है । Note: हम किसी भी प्रकार की हिंसा का समर्थन नहीं करते , लेकिन भाई अपनी इज्जत अपने हांथ । “

इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “सही किया ग्रामीण महिला ने, एसडीएम मैडम को समझना चाहिए वो मात्र एक सेवक है, असली मालिक तो जनता ही है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories