Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: आफती मछली! मछुआरों के कांटे में फंसी बड़ी मछली ने...

Viral Video: आफती मछली! मछुआरों के कांटे में फंसी बड़ी मछली ने पूरी नाव पर किया तांडव, लड़के का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: आपने अकसर लोगों के द्वारा मछली पकड़ते हुए कई वीडियो तो देखें होंगे , हो सकता है कि इसका अनुभव भी किया हो। लेकिन आज से पहले शायद ही ऐसा वीडियो देखा हो, जिसमें एक मछुआरे के कांटे में फंसी मछली नाव में मौजूद लड़के का बुरा हाल कर देती है। ये मछली इस लड़के पर मुसीबत बनकर टूटती है। इसे देखकर किसी का भी मन खराब हो सकता है।

मछुआरों के लिए आफत बनी मछली

इस हैरतअंगेज वीडियो को reinoanimalx नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग आधुनिक कांटों की मदद से समुद्र में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों को कामयाबी भी हासिल हो जाती है, मछली को कांटे में फंसता देख इन लोगों के चेहरे खिल उठते हैं। ये जैसे ही अपने धागे को खींचते हैं वैसे ही एक बड़ी सी मछली इनकी बोट पर आ गिरती है और वहां पर मौजूद लड़के पर हमला कर देती है। ये मछली इस लड़के को बुरी तरह से घायल कर रही है। हैरानी की बात ये है कि, नाव में मौजूद लोग चाहकर भी उसे नहीं बचा पाते हैं।

Viral Video डरा रहा

कुछ देर के लिए इन लोगों को भी यकीन नहीं होता है कि, आखिर इस लड़के के साथ क्या हुआ है? इस खौफनाक वीडियो को 20 जुलाई को इस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 92 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग हैरत वाली इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories