Home Viral खबर Viral Video: आफती मछली! मछुआरों के कांटे में फंसी बड़ी मछली ने...

Viral Video: आफती मछली! मछुआरों के कांटे में फंसी बड़ी मछली ने पूरी नाव पर किया तांडव, लड़के का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

Viral Video: कांटे में फंसी मछली ने लड़के का किया बुरा हाल। वीडियो देख उड़ जाएंगे।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आपने अकसर लोगों के द्वारा मछली पकड़ते हुए कई वीडियो तो देखें होंगे , हो सकता है कि इसका अनुभव भी किया हो। लेकिन आज से पहले शायद ही ऐसा वीडियो देखा हो, जिसमें एक मछुआरे के कांटे में फंसी मछली नाव में मौजूद लड़के का बुरा हाल कर देती है। ये मछली इस लड़के पर मुसीबत बनकर टूटती है। इसे देखकर किसी का भी मन खराब हो सकता है।

मछुआरों के लिए आफत बनी मछली

इस हैरतअंगेज वीडियो को reinoanimalx नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग आधुनिक कांटों की मदद से समुद्र में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों को कामयाबी भी हासिल हो जाती है, मछली को कांटे में फंसता देख इन लोगों के चेहरे खिल उठते हैं। ये जैसे ही अपने धागे को खींचते हैं वैसे ही एक बड़ी सी मछली इनकी बोट पर आ गिरती है और वहां पर मौजूद लड़के पर हमला कर देती है। ये मछली इस लड़के को बुरी तरह से घायल कर रही है। हैरानी की बात ये है कि, नाव में मौजूद लोग चाहकर भी उसे नहीं बचा पाते हैं।

Viral Video डरा रहा

कुछ देर के लिए इन लोगों को भी यकीन नहीं होता है कि, आखिर इस लड़के के साथ क्या हुआ है? इस खौफनाक वीडियो को 20 जुलाई को इस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 92 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग हैरत वाली इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version