Home Viral खबर Viral Video: पति और पड़ोसन के चक्कर का सच सुनकर पत्नी की...

Viral Video: पति और पड़ोसन के चक्कर का सच सुनकर पत्नी की अक्ल पर पड़ा पत्थर, यूजर बोला ‘बहुत नसीब वाला है’

Viral Video: पति और पड़ोसन का चक्कर सुनकर भी पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन जिसे देख लोग हुए हैरान।

0
viral video husband wife
viral video husband wife

Viral Video: पति और पत्नी के रिश्ते के प्यार और तकरार पर कई सारे कंटेन्ट क्रिएटर्स फनी वीडियो बनाते रहते हैं। ये वीडियो इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि, इन्हें देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुकती है। एक बार फिर से इंटरनेट यूजर्स को एक ऐसा ही मसालेदार वीडियो मिल गया है। इस वीडियो में पति-पत्नी और पड़ोसन के अफेयर को दिखाया गया है। यूजर्स को हैरानी तो तब होती है जब, पत्नी को पता चल जाता है कि, उसके पति का फेयर पड़ोसन से चल रहा है और दोनों की नजदीक वाली फोटोज भी हैं, लेकिन फिर भी वह पति को कुछ भी नहीं कहती है। इस वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

क्या हुआ जब पति के अफेयर के बारे में पत्नी को पता चला?

इस मजेदार वीडियो को Asarpal Singh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, इसे तो सोलह सोमवार के व्रत का फल मिल गया। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, आदमी के पास पड़ोसन का फोन आता है और वह उसे कुछ फोटो के लिए ब्लैकमेल कर रही होती है, तभी उसकी पत्नी आ जाती है और वो बलती है क्या छिपा रहे हो? इस पर पति बता देता है कि, पड़ोसन मुझे ब्लैकमेल कर रही है क्योंकि, उसके पास मेरे फोटो हैं और वो मsरी गोद में बैठी हुई है। इस पर पत्नी प्रतिक्रिया देते हुए बोलती है कि, तुम किसी को भी गोद ले ..लेते हो..इसके साथ ही वह पति को दोबारा से समाज सेवा ना करने को कहते हुए पड़ोसन को ही भला बुरा कहने लग जाती है। पति अपनी पत्नी का रिएक्शन देखकर हैरान हो जाता है। उसे समझ ही नहीं आता है कि, उसकी पत्नी कुछ कह क्यों नहीं रही? इसके बाद ये वीडियो वायरल हो जाता है।

Viral Video देख लोग हो रहे हैरान

इस वीडियो को 22 अगस्त को अपलोड किया गया था। वीडियो पर अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। यूजर इस आदमी को काफी खुश किस्मत बता रहा है। वहीं एक यूजर इस महिला को समझदार कह रहा है। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version