Home Viral खबर Viral Video: हाय रे तेरा नखरा! खर्चीली बीवी ने पैसे ऐंठने का...

Viral Video: हाय रे तेरा नखरा! खर्चीली बीवी ने पैसे ऐंठने का निकाला अनोखा तरीका, देखें वीडियो

Viral Video: खर्चीली बीवी ने पति से पैसे एंठने का निकाला अनोखा तरीका।

0
viral video husband
viral video husband

Viral Video: आदमी अकसर अपनी खर्चीली बीवी से परेशान रहते हैं। उन्हें समझ ही नहीं आता है कि, कैसे अपनी पत्नी की इस आदत को ठीक करें। इसको लेकर इनमें काफी लड़की और झगड़ा भी होता है। इन्हीं चीजों के ईर्द -गिर्द घूमती एक Viral Video काफी पसंद की जा रही है। इस वीडियो में एक आदमी से उसकी बीवी पैसे अनोखे तरीके से ऐंठ रही है। इसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

पति से पत्नी ने ऐसे निकलवाए पैसे

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक महिला अपने पति के पास आती है और और बोलती है कि, ये लेटर पोस्ट कर देना। पत्नी के लेटर को पोस्ट करने से पहले पति इसे पढ़ लेता है। इस चिट्ठी में पत्नी अपने पति को नल्ला बताते हुए ऊपर वाले से कह रही होती है कि, मुझे 20 हजार का सूट पसंद आया है आप प्लीज मेरी ये इच्छा पूरी कर दो। अपनी पत्नी की इस डिमांड से आदमी का दिल पिघल जाता है और वह अपने दोस्त से 10 हजार रुपए उधार ले लेता है। इसके बाद वो अपनी पत्नी को ये पैसे दे देता है। पैसे लेने के बाद पत्नी एक और चिट्ठी पति को पोस्ट करने को देती है। इसे जब पति खोलकर देखता है तो सिर पीट लेता है। इस चिठ्ठी में उसकी बुराई लिखी हुई थी और कहा गया था कि, मेरे पति ने 10 हजार रुपए खा लिए अब किसी और के हाथ पैसे भेजना। पत्नी के इस जवाब से पति सिर पकड़ लेता है।

Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस Viral Video को feelmuneeb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 34 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हंस रहे हैं और इसे अमेजिंग बता रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, भलाई का जमाना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version