Home Viral खबर Viral Video: अद्भुत आस्था! 160 किमी दो हाथों पर चलकर भगवान भोलेनाथ...

Viral Video: अद्भुत आस्था! 160 किमी दो हाथों पर चलकर भगवान भोलेनाथ तक पहुंचा कांवड़िया, आप भी देखें वीडियो

Viral Video: एक कांवड़िए ने 160 किमी की यात्रा अपने हाथों से पूरी की है। इसका वीडियो अब काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सावन का पावन महीना जब से शुरु हुआ है तब से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे कांवड़ियों के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में भक्तों की अद्भुत आस्था साफतौर पर देखी जा सकती है। गंगा जल लेकर आंधी तूफान को चीरते हुए कई सारे भोले भक्तों ने लोगों का दिल जीत लिया है। एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कांवड़िया अपने दोनों हाथों पर चलकर भगवान शिव के मंदिर तक पहुंचा है। हैरानी की बात ये है कि, इस भक्त ने ये यात्रा अपने दोनों हाथों से पूरी की है।

दोनों हाथों से यात्रा करता शिवभक्त वायरल

भगवान शिव के इस भक्त का वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह ये ये कांवड़िया अपने दोनों हाथों पर चलकर यात्रा कर रहा है। वीडियो पर लिखे कैप्शन से पता चलता है कि, इस भक्त ने ये यात्रा अपने दोनों हाथों से पूरी की है। इस भक्तिमय वीडियो को krishnatiwari2291 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “160 KM की यात्रा हाथों पर चलकर पूरी की” ।

Viral Video देख यूजर्स करने लगे तारीफ

इस वीडियो को 17 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 77 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ यूजर्स इस वीडियो को आज का सबसे बेस्ट वीडियो बता रहे हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स इस भक्त की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version