Home Viral खबर Viral Video: गजब बेइज्जती! पत्नी ने शराबी पति का किया घोर विरोध,...

Viral Video: गजब बेइज्जती! पत्नी ने शराबी पति का किया घोर विरोध, लेकिन मियां के एक जवाब से बीवी की बोलती हुई बंद

Viral Video: पति और पत्नी की लड़ाई का मजेदार वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी की लड़ाई (Husband and Wife Fight) के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो कभी रियल होते है तो कभी रील के होते हैं। लेकिन इन दोनों की तरह के असली और नकली वीडियो को यूजर्स का काफी प्यार मिलता है। मियां और बीवी के रिश्ते के प्यार और तकरार के ये वीडियो लोगों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ले आते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक शराबी पति लड़ रही पत्नी की एक बात से बोलती बंद कर देता है।

शराबी पति से पंगा लेना पत्नी को पड़ा भारी

इस फनी Viral Video को कंटेन्ट क्रिएटर द्वारा बनाया गया है। वीडियो काफी मजेदार है। इसे देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी की हंसी आ जाएगी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शराब पीकर आए पति पर पत्नी काफी गुस्सा कर रही है और बोल रही है कि, तुम दारु पीते हो शादी से पहले ये तुमने पहले क्यों नहीं बताया? इस पर गुस्से में आकर पति जवाबदेता है कि,तुम खून पीती हो तुमने भी क्यों नहीं बताया। पति का ये जवाब सुनकर बेचारी चिल्ला रही पत्नी की बोलती बंद हो जाती है और उसे वहां से जाना पड़ जाता है।

Viral Video देख आ जाएगी मुस्कान

इस Viral Video को anjali_yadav1121 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 दिन पहले अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, ” जब ऐसे सताओगी पति को पति ऐसे ही हरकत करेगा।” वहीं, कुछ यूजर्स इसे बिल्कुल सही बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version